Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

अभी-अभीः कानपुर के नौबस्ता में व्यापारी की ट्रक से कुचलकर मौत, जाम और हंगामा

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के नौबस्ता थाान क्षेत्र में एक व्यापारी की ट्रक से कुचलकर आज सुबह कुछ देर पहले मौत हो गई। मौत इतनी दर्दनाक थी कि उसे देखकर मौके पर मौजूद लोगों की रुह कांप गई। ट्रक के पहिये के नीचे कुचले पड़े व्यापारी को काफी मुश्किल से बाहर निकाला गया। शव का उपरी हिस्सा बुरी तरह से कुचलकर सपाट हो गया था।

कानपुर के नौबस्ता में सुबह हुआ हादसा, ट्रक के नीचे दबकर बुरी तरह से कुचला व्यापारी 

यहां तक की चेहरा न बचा होने के कारण व्यापारी की पहचान तक नहीं हो पा रही थी। चालक के ट्रक छोड़ जाने के कारण शव ट्रक के पहिये के नीचे फंसा रहा। जिसे बाद में भीड़ की मदद से पुलिस ने ट्रक को धक्का देकर हटाने के बाद बाहर निकाला। शव की हालत बेहद खराब थी। चेहरा व उपरी हिस्सा बिगड़ चुका था।

मृतक व्यापारी विकास। (फाइल फोटो)

हादसे के बाद गुस्साए इलाके के व्यापारियों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यापारी जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। तीन थानों का पुलिस फोर्स मौके पर डटा है। पुलिस किसी तरह हालात सामान्य करने में लगी है लेकिन लोगों का कहना है कि यहां आए दिन ट्रक चालकों की लापरवाही से हादसा की आशंका बनी रहती है।

ट्रक के नीचे कुचले पड़े व्यापारी के शव को निकालती भीड़।

अभी तक नेशनल हाइवे पूरी तरह से जाम है। व्यापारी का नाम विकास है और वह फूल मंडी से गल्ला मंडली जा रहा था। वह बाइक से था ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बाइक लेकर व्यापारी ट्रक के नीचे की ओर गिर पड़ा। जबतक चालक ने ट्रक रोका अगले पहिये व्यापारी के सिर के उपर से निकल चुके थे।  उसका सिर भी ट्रक के नीचे आ गया था।

ट्रक के नीचे से कुचले व्यापारी को किसी तरह निकालती भीड़।

वहां मौजूद लोगों ने ट्रक चालक से ट्रक रोकने को कहा। लेकिन उसके भागने के चक्कर में ट्रक नहीं रोका। बताया जा रहा है कि अभी छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसकी मौत की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर-गोविंदनगर के पास पटरी से उतरा खाली इंजन, रेल यातायात बाधित 

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक किसका है। इस बात का पता किया जा रहा है ताकि चालक को पकड़कर जेल भेजा जा सके। पुलिस का कहना है कि हादसा उस समय हुआ है जब व्यापारी अपनी बाइक से जा रहा था और ट्रक ने पीछे से आकर उसे टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बुंदेलखंडः भीषण हादसे में भाजपा के बड़े नेता एवं बुंदेलखंड उपाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला समेत 3 की दर्दनाक मौत

हादसे के बाद मौके पर डटी भीड़ ने गुस्से में वहां जाम लगा दिया। धीरे-धीरे व्यापारियों ने वहां पहुंचकर साथी की मौत पर अपनी नाराजगी जाहिर की। व्यापारियों ने हादसे के लिए पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया। कहा कि यातायात सुरक्षित रहे, इसके लिए पुलिस कोई प्रयास नहीं करती है। ट्रक चालक अंधाधुंध तरीके से वाहन चलाते हुए भागते हैं।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः रहस्य बना एक ही परिवार के 4 लोगों का गायब होना, हैरान ग्रामीण भी परेशान