Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पुलिस ने फरार बदमाश विकास दुबे के घर पर चलवाया बुलडोजर, लाखों की कारें नष्ट कीं

In Kanpur police also fired bulldozers, cars on house of crook Vikas Dubey.

समरनीति न्यूज, कानपुरः चौबेपुर के बिकरु में सीओ समेत 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने के बाद हिस्ट्रीशीटर की तलाश में पुलिस बहुत तेजी से जुटी है। पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के दो बीघे में बने किलेनुमा घर को कुछ ही घंटे में जमींदोज कर दिया। साथ ही वहां खड़ी दो कारों और एक ट्रैक्टर को भी नष्ट कर दिया। पुलिस ने बुलडोजर चलवाकर दो घंटे में ही पूरे मकान को मलबे में बदल दिया। बता दें कि पुलिस को उसके घर के भीतर एक बंकरनुमा अंडरग्राउंड कमरा भी मिला था।

2 बीघा जमीन में बना था आलीशान मकान

पुलिस उसकी भी तलाशी ले रही है।बताया जाता है कि कुल दो बीघा में बने मकान में चार कमरे बिल्कुल नए हैं और पूरे मकान की 12 फुट ऊंची दीवार कराई गई थी।

In Kanpur police also fired bulldozers, cars on house of crook Vikas Dubey.

इसके अलावा सुरक्षा के लिए छल्लेदार कांटे वाले तार भी लगाए गए थे। हालांकि, गांव के लोगों ने बताया है कि यह मकान 7-8 साल पहले ही बनवाया गया था।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः CM योगी ने शहीदों को पुष्पचक्र चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि, आश्रितों को 1-1 करोड़ सहायता, कहा-व्यर्थ नहीं जाएगी शहादत

मकान के तीन चौड़े गेट थे और वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे। इस अपराधी ने पूरे मकान को बड़े ही आलीशान ढंग से बनवाया था। इस मकान में ऐशोआराम का पूरा इंतजाम था। बाथरूम में वाश बेसिन से लेकर डिजाइनर बाथटब लगे थे। किचन भी माड्युल था। सबकुछ बड़े ही आलीशान था। आज पुलिस ने अपनी कार्रवाई से पहले घर के भीतर से विकास के पिता और नौकरानी को परिवार के साथ बाहर निकाल दिया। साथ ही गांव के लोगों और मीडिया को भी वहां आने से रोक दिया। इसके बाद गांव में भारी सशस्त्र पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में पुलिस टीम पर हमला, 1 सीओ, 3 दरोगा समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद