Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में लव मैरिज का खौफनाक अंत, पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति बोला..

In Lucknow Husband reached police station after killing his wife, 9 years ago there was love-marriage

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में आज एक 9 साल पुरानी लव मैरिज का दर्दनाक अंत हुआ। दरअसल, पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस से बोला कि पत्नी का करेक्टर ठीक नहीं था। इसलिए उसकी हत्या कर दी है। इसके बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया। घटना ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है। उधर, पुलिस भी हत्यारोपी पति के जुर्म कबूलने और थाने पहुंचने को लेकर हैरान रह गई। आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है।

पत्नी पर बेवजह का शक करता था पति

मौके पर पहुंचकर पीजीआई थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसे जेल भेज रही है। बताते हैं कि मऊ जिले की रहने वाली सरिता (34) और कृष्ण कुमार उर्फ छोटू ने 9 साल पहले लव मैरिज की थी। छोटू राजमिस्त्री का काम करता है।

In Lucknow Husband reached police station after killing his wife, 9 years ago there was love-marriage

एक साल पहले ही शुरू हो गया था विवाद

बताते हैं कि बीते साल पति-पत्नी में विवाद होने लगा। पति अपने दो बच्चों कार्तिक और लक्ष्मी को लेकर मऊ जाकर अपने घर रहने लगा। वहीं पत्नी सरिता लखनऊ में कल्ली पश्चिम में किराए पर कमरा लेकर रहने लगीं।

ये भी पढ़ें : मिस्ड काॅल से शुरू Love Story, थाने पर गिरफ्तारी के बाद खत्म

वह एक मसाला कंपनी में काम करती थीं। बताते हैं कि मंगलवार देर रात कृष्ण कुमार ने दुपट्टे से पत्नी का गला घोंट दिया। इसके बाद आज बुधवार सुबह खुद ही मोहनलालगंज थाने पहुंचा।

आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में पुलिस

उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मोहनलालगंज थाने को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। घटना को लेकर इंस्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर