Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

लखनऊ में बांदा के रहने वाले 3 इंजीनियरिंग छात्र नहर में डूबे, दो को मछुआरों ने बचाया, तीसरा लापता

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के बीबीडी कालेज में इंजीनियरिंग के दो छात्रों समेत तीन युवक इंदिरा डैम के पास नहर में नहाने उतरे। इनमें से एक अजीत सिंह (21) नहर का बहाव तेज होने के कारण बह गया। जबकि बाकी दोनों वैभव सिंह (20) तथा उज्जव सिंह (21) भी नहर में डूबने लगे। किनारे खड़े साथियों ने तीनों को डूबता देखकर मदद को शोर मचाया। युवकों की चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद मछुआरों ने वहां पहुंचकर दो युवकों को बाहर निकाल लिया।

पुलिस को आशंका नशे की हालत में थे छात्र, शराब -बीयर की बोतलें मिलीं 

लेकिन तीसरे युवक अजीत सिंह पानी में बह गया। मछुआरों ने जाल फेंककर बाकी दो युवकों वैभव व उज्जल को काफी मशक्कत के बाद बचाया। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके बुलाया। सूचना पर चिनहट और गोसाईगंज थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभीः कानपुर से बिधनू की नहर में नहाने गए दो दोस्तों की डूबकर मौत, तीसरा बाल-बाल बचा

पुलिस ने गोताखोरों को लापता अजीत की तलाश के लिए नहर में उतारा है। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है। ग्रामीणों का कहना है कि नहर में नहाने से पहले तीनों युवकों ने अपने अन्य साथियों के साथ वहां बैठकर पार्टी की थी। उन्होंने बीयर, शराब की बोतले भी निकाली थीं।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव के आयुष ने फौज में लेफ्टिनेंट बन नाम रोशन किया, अन्नू टंडन ने दिया आशीर्वाद

उधर, गोसाईगंज थाना प्रभारी बलवंत शाही ने बताया है कि उज्जव और वैभव नाम के दोनों छात्र जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। थाना प्रभारी शाही ने कहा कि नहर में नहाने उतरने से पहले इन छात्रों ने पार्टी की थी। मौके पर शराब और बीयर की बोतलें पड़ी थीं। आशंका है कि छात्र नशे की हालत में थे।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद में पिकनिक मनाने पहुंचे 9 दोस्त, 6 यमुना में डूबे, 3 की मौत

लखनऊ के इंदिरा डैम में नहाने उतरे तीनों युवक बुंदेलखंड के बांदा जिले के रहने वाले हैं। मछुआरों द्वारा बचाए गया उज्जवल प्रताप सिंह (21) पुत्र अजय प्रताप सिंह, बांदा शहर के अर्दली बाजार, मुहल्ला कटरा का रहने वाला है जबकि दूसरा वैभव सिंह, बांदा शहर के डीएम कॉलोनी में रहता है।

ये भी पढ़ेंः रुपयों से भरा थैला देखकर भी नहीं डोला शताब्दी के रेल अधिकारी का ईमान..

इसी तरह तीसरा युवक अजीत कुमार सिंह, बांदा के बंगालीपुरा मुहल्ला का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि तीनों ही युवक लखनऊ के बीबीडी कॉलेज में इंजीनियरिंग के छात्र हैं। घटना को लेकर परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं गोताखोर लापता अजीत की तलाश में जुटे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *