Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

भाजपा के गुंडे सभासद ने दरोगा को थप्पड़ों से बुरी तरह गिराकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

समरनीति न्यूज, लखनऊ/मेरठ : भाजपा के एक गुंडे सभासद ने अपने रेस्टोरेंट में मामूली कहासुनी पर दरोगा की थप्पड़ों से बुरी तरह से पिटाई की। इतना ही नहीं दरोगा को गिरा-गिराकर पीटा। सत्ता के नशे में चूर इस गुंडे ने दरोगा के साथ मौजूद महिला अधिवक्ता के साथ भी मारपीट और गाली-गलौच की। बुरी तरह से गुंडागर्दी करने वाले इस भाजपा सभासद का नाम मुनीश कुमार है। इसकी गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है जो पुलिस विभाग के प्रति भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी को लेकर सरकार की किरकिरी करा रहा है।

कंकड़खेड़ा में खुद के रेस्टोरेंट पर सत्ता के नशे में चूर गुंडे का कारनामा  

बताया जाता है कि दरोगा सुखपाल पवार की मेरठ के कंकड़खेड़ा थाने में तैनाती है। कंकड़खेड़ा थाना क्षेत्र में ही भाजपा के गुंडे सभासद मुनीश कुमार का दिल्ली-दून बाईपास पर रेस्टोरेंट है जो कि वार्ड नंबर-40 का सभासद भी है। बीते दिवस थाने के दरोगा सुखपाल पवार एक मामले की जांच के दौरान महिला अधिवक्ता के साथ रेस्टोरेंट में पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में फाइव स्टार गुंडई – लड़की और उसके साथी पर पिस्टल तानने वाले आशीष पांडे की जमानत खारिज 

वहां खाने में देरी होने पर दरोगा और महिला अधिवक्ता ने नाराजगी जाहिर की और कर्मचारी को डांट दिया। इसपर गुस्से से आग-बबूला होकर वहां पहुंचे रेस्टोरेंट के मालिक व भाजपा के गंडे सभासद मुनीश ने अपने साथियों के साथ मिलकर दरोगा सुखपाल को एक के बाद एक थप्पड़ मारे और मारते-मारते जमीन पर गिरा दिया।

महिला अधिवक्ता से भी हाथापाई, गालियां बकीं 

गालियां बकता हुआ यह भाजपा का गुंडा सभासद महिला अधिवक्ता की और भी गालियां बकता हुआ आगे बढ़ा। उसके साथियों ने भी महिला अधिवक्ता और दरोगा से हाथापाई की। किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो भी बनाया और अब यही वीडियो भाजपा के गुंडे सभासद की असलियत लोगों को बता रहा है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराजः कैमरे में कैद हुई शूटर की हत्या, पूजा पंडाल में बरसीं गोलियां और बम 

बताते हैं कि दारोगा सुखपाल परतापुर थाना के मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी हैं। घटना के बाद भाजपा के स्थानीय नेताओं ने थाने पर पहुंचकर जमघट लगा लिया। पुलिस भी दवाब में नजर आई। देर शाम जब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कार्रवाई का दवाब बना तो पुलिस ने भाजपा के इस गुंडे विधायक को हिरासत में ले लिया।

आरोपी गिरफ्तार, दरोगा लाइन हाजिर 

जानकारी मिली है कि पुलिस अधिकारियों ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं गुंडे भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके दो साथियों के खिलाफ भी मुकदमा लिखा गया है। दरोगा के साथ मौजूद महिला अधिवक्ता ने मामले में दबंग सभासद और उसके दो साथियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट-लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।