Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में घिनौनी वारदात, विक्षिप्त बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म-पड़ोसियों की सूचना पर गिरफ्तार

In Sitapur father raped deranged daughter

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले के पिसावां थाना क्षेत्र में एक पिता दरिंदा बन बैठा और रिश्तों को कलंकित कर दिया। इस दरिंदे पिता ने अपनी 11 साल की बेटी से दुष्कर्म किया। बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है और दरिंदा पिता उसे बांधकर रखता था। इस घिनौनी घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब पड़ोसियों ने बच्ची की हालत बिगड़ते देखा। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई और मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। साथ ही बच्ची को अस्पताल भिजवाया है।

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा 

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसे उसका पिता बांधकर रखता था। आज पड़ोसियों को बच्ची के गुप्तांगों से रक्तश्राव होता दिखा और वह दर्द से बुरी तरह तड़फ रही थी। लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने सीदे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को मौके पर पहुंचकर पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः रिश्तों का कत्लः जिस अनाथ भांजे की परवरिश को सबकुछ छोड़ा, उसी ने मार डाला

बताते हैं कि इसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने जल्द ही अपना पाप भी कबूल कर लिया। गांव के व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताते हैं कि आरोपी के तीन बच्चे हैं। एक बेटा और बेटी विक्षिप्त हैं, जबकि एक बेटा सही है। वह बाहर रहकर मजदूरी करता है। पत्नी की मौत हो चुकी है। मामले में पिसावां थानाध्य़क्ष राजेश कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दिनदहाड़े बेटे ने बाप का गला काटा, पैसा बना वजह