Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

देवरियाकांड साइड इफेक्टः बस्ती के डीआईजी और देवरिया के एसपी दोनों निपटे, 3 और IPS इधर-उधर

समरनीति न्यूज, लखनऊः देवरिया बालिकागृह कांड के खुलासे का साइड इफैक्ट ने एक बार फिर असर दिखाया है। इस पूरे मामले में लापरवाही बरतकर सरकार की भद्द पिटवाने वाले देवरिया के डीएम पहले ही हटाए जा चुके हैं और अब एसपी और बस्ती के डीआईजी को भो हटा दिया गया है। दोनों अधिकारियों की जगह पर नए अधिकारियों को जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है।

आईपीएस तबादला सूची

इसके अलावा तीन और आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। सरकार ने प्रदेश में कुल पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें बस्ती के डीआईजी और देवरिया और महोबा के एसपी भी शामिल हैं।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आशुतोष कुमार को पुलिस उप महानिरीक्षक, बस्ती परिक्षेत्र बनाया गया है। अबतक वह लखऩऊ में एसीओ के पद पर तैनात थे। बस्ती के उप महानिरीक्षक राकेश शंकर को पुलिस महानिदेशक कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः अच्छी खबरः पीपीएस से आज आईपीएस बन गए दिल्ली-यूपी के ये 24 अधिकारी…

वहीं देवरिया में महिला गृह पर छापेमारी करने वाले एसपी रोहन पी. कनय को भी डीजीपी कार्यालय, लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है। उनके जगह महोबा के एसपी एन कोलांची को देवरिया के एसपी बनाया गया है जबकि पुलिस अधीक्षक एटीएस कुंवर अनुपम सिंह को पुलिस अधीक्षक महोबा बनाया गया है।