Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

लाखों की भीड़ के बीच आज आयोध्या में होंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, फैजाबादः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर आज आयोध्या में होंगे। सीएम के आयोध्या दौरे को लेकर प्रशासन ने काफी चौकस व्यवस्था की है। सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। सीएम योगी अयोध्या के लिए आज 1:25 पर फैजाबाद हवाई पट्टी पहुंचेंगे। वहां से मुख्यमंत्री  1:45 पर अयोध्या के दिगंबर अखाड़ा पहुंचेंगे। वहां मुख्यमंत्री राम जन्मभूमि आंदोलन के नायक रहे स्वर्गीय रामचंद्र दास परमहंस की पुण्यतिथि में शामिल होकर उनको श्रद्धांजलि देंगे।

सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा और व्यवस्था की तगड़ी व्यवस्था की 

सीएम दौरे का आयोध्या में 1:45 से 2:45 तक का समय आरक्षित रहेगी। लगभग 3:05 बजे मुख्यमंत्री योगी रानोपाली स्थित उदासीन आश्रम पहुंचकर वहां नारायण गोशाला का उद्घाटन करेंगे।

कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने गंगा घाटों का किया लोकार्पण और गंगा टास्कफोर्स का गठन

वहां से मुख्यमंत्री 4:05 पर फैजाबाद से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। फैजाबाद से सीएम योगी हवाई मार्ग से लखनऊ जाएंगे। प्रशासन ने सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा और व्यवस्था की तगड़ी व्यवस्था की है।

 

फिर भी प्रशासन के लिए आज का दिन अग्निपरीक्षा साबित होगा। क्योंकि आज ही अयोध्या के प्राचीन मेला मणि पर्वत का मेला भी है। आज के दिन अयोध्या के प्रमुख मंदिरों के विग्रह जाते हैं और युगल सरकार मणि पर्वत झूला झूलते हैं। इस दौरान लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है।