Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

Update : दरोगा ने कुएं में डाला कंकड़ तो आई कराहने की आवाज, दो दिन से बेसुध पड़ी थी बच्ची, पढ़ें पूरी खबर..

Two days later a girl was found lying dead in a well in Bilhaur, Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के बिल्हौर में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों ने 20 फिट गहरे कुएं में एक बच्ची को पड़े हुए देखा। बच्ची को बाहर निकाला गया। वह बेसुध थी और बाद में बच्ची ने जो आपबीती बताई, उसे सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। लोगों को काफी अचंभित नजर आए। मामला बिल्हौर के बैड़ीअलीपुर गांव से जुड़ा है। बताया जाता है कि दो दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हुई 9 साल की मासूम बच्ची को 20 फिट गहरे कुएं से बाहर निकाला गया। बच्ची काफी डरी-सहमी सी थी। किसी तरह पुलिस व गांव के लोगों ने उसे संभाला। पूछताछ में बच्ची ने बताया कि उसके साथ क्या-क्या हुआ। बच्ची के मुंह से सच्चाई सुनकर लोग बुरी तरह से चौंक गए।

दो दिन पहले खेत से हुई थी लापता

बाद में पुलिस को सूचना दी गई। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताते हैं कि गांव के किसान की 9 साल की बेटी रविवार को खेत से आलू बीनने गई हुई थी। इसके बाद वह लापता हो गई, उसका कुछ पता नहीं चला। परिवार के लोग उसे लगातार तलाश रहे थे। गांव के लोग भी इस काम में जुटे हुए थे। वहीं पुलिस ने मामले में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की हुई थी।

ये भी पढ़ें : सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है कि मंगलवार सुबह से ही पुलिस टीम बच्ची की तलाश में लगी थी। इसी बीच दोपहर में एक उप निरीक्षक ने गांव के पास खंडहरनुमा मकान में बने 20 फिट गहरे कुएं में कंकड़ डाला। इसके बाद कुएं से किसी के कराहने की आवाज आई। पुलिस को आशंका हुई कि कुएं में कोई है। बाद में रोशनी करके कुएं में ग्रामीणों की मदद से देख गया तो बच्ची वहां पड़ी थी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बच्ची को बाहर निकाला। इसके बाद उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

पीड़ित बच्ची ने बताई आपबीती

पूछताछ में मासूम बच्ची ने बताया कि वह रविवार को बकरियों को खिलाने वाले पत्ते तोड़ने के लिए खंडहर वाले घर पहुंची थी। इसी बीच गांव के 22 साल के शिवम नाम के लड़के ने उसे पहले पत्ते तोड़ने से मना किया। फिर थप्पड़ मारे। बच्ची का कहना है कि उसने युवक का विरोध किया तो युवक ने उसे कुएं में धक्का दे दिया। फिर युवक वहां से भाग गया। बच्ची चोट लगने के कारण कुएं में गिरकर बेहोश हो गई थी। उधर, पुलिस ने आरोपी शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की धाराएं बढ़ाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें : अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान