Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में कलयुगी बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट, पड़ोसियों से कहा, शादी न कराने पर की वारदात

Kaliyugi son put parents to death, told neighbors, incident of not getting married

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुर : हमीरपुर जिले में आज शनिवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। जिसे सुनकर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया। दरअसल, बिंवार थाना क्षेत्र के गांव लोदीपुर निवादा में आज सुबह एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या कर दी। इसकी वजह खुद उसने बताई, जो काफी चौंकाने वाली है। हत्यारे बेटे का कहना है कि उसने माता-पिता को इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उसकी शादी नहीं करा रहे थे। अब पुलिस फरार हत्यारे युवक की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। परिवार के बाकी लोगों से भी बात की जा रही है।

पड़ोसियों ने कहा सनकी है हत्यारोपी युवक

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि हत्या करने वाला युवक सनकी है। पुलिस बाकी परिजनों से पूछताछ कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि बिंवार के लोदीपुर निवादा गांव में लल्लू सिंह (68) अपनी पत्नी बंगालिन (65) और बेटे श्यामू के साथ रहते हैं। उनका बड़ा बेटा रामू परिवार संग दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है।

Kaliyugi son put parents to death, told neighbors, incident of not getting married

लड़के के चाचा भोला ने बताया कि हत्यारोपी श्यामू अविवाहित है और सनकी है। पड़ोसियों से गाली-गलौज करना उसका रोज का काम है। सोमवार को वह घर से निकला और गुमसुम घूमता रहा। बाद में दोपहर लगभग 12 बजे अपने एक पड़ोसी के पास पहुंचा और उसे माता-पिता की हत्या करने की बात बताई। पड़ोसियों से कहा कि उसकी शादी मां-बाप नहीं करा रहे थे। इसलिए उसने दोनों को मार डाला है।

ये भी पढ़ें : UP : गैंगस्टर बोला, प्रेमिका ने मिलने बुलाया था इसलिए पुलिस अभिरक्षा से भागा, अब..

उसके मुंह से माता-पिता की हत्या करने की बात सुनकर पड़ोसी और गांव के बाकी लोग सन्न रह गए। पड़ोसी घर के भीतर पहुंचे तो देखा कि घर में लल्लू और उनकी पत्नी बंगालिन की खून से लतपत लाशें पड़ी थीं। दोनों को फावड़े से काटकर हत्या की गई। वारदात से गांव में हड़कंप मच गया। इसी दौरान आरोपी श्यामू वहां से भाग निकला। बताते हैं कि श्यामू ने फावड़े से काटकर माता-पिता की हत्या की है। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने घटना की जानकारी दी। बताया कि बिंवार थाना पुलिस हत्या कांड की जांच में जुटी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : आरोप : बांदा में चचिया ससुर ने बहू को दबोचकर किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस बोली-आपसी विवाद का मामला