Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर ब्रैकिंगः शहर में 9वीं के छात्र ने हाॅस्टल में फांसी लगाई

Ashutosh kamal student commited suicide in school in kanpur
मृतक छात्र आशुतोष। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर शहर से बड़ी और दुखद खबर सामने आ रही है। एक 9वीं के छात्र ने आज सोमवार को अपने हाॅस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतक छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दी जा चुकी है। मृतक छात्र के पिता भी शिक्षक बताए जा रहे हैं। छात्र के पिता भी प्राइमरी स्कूल में शिक्षक बताए जा रहे हैं। बताते हैं कि घटना के बाद बाकी छात्र भी सहम गए। सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

Kanpur Braking 9th student hanged in hostel in city

परिजनों को सूचना, स्कूल स्टाफ से पूछताछ

पुलिस का कहना है कि कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। स्कूल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसके साथियों से भी जानकारी ली जा रही है। घटना कानपुर शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में जुगल देवी स्कूल में आज 12 बजे करीब की बताई जा रही है। इसके बाद घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया।

Kanpur Braking 9th student hanged in hostel in city

नवाबगंज क्षेत्र के जुगल देवी स्कूल की घटना

बताया जाता है कि कानपुर के नवाबगंज स्थित जुगल देवी स्कूल के हास्टल में एक 9वीं के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी है। छात्र का नाम आशुतोष कमल (14) है। छात्र के पिता कामता प्रसाद कमल प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं, जो इस वक्त गोंडा जिले में तैनात हैं। बताते हैं कि छात्र की माता जी का देहांत काफी पहले हो चुका है। छात्र को उसकी दादा राम किशन कमल और दादी विमला देवी ने पाला-पोषा था। वह मूलतः कानपुर के भीमसेन सचेंडी का रहने वाला था।

ये भी पढ़ेंः ब्रेकिंग न्यूजः अभी-अभी कानपुर शहर में डाक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस मौके पर…

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दिनदहाड़े विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या, भाई घायल