Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : दंपती को स्विमिंग पूल वाली फोटो वायरल करने की धमकी, मुकदमा

Kanpur : Couple sought extortion, lawsuit threatening to make viral photo of swimming pool

समरनीति न्यूज, कानपुर : दिल्ली की एक मल्टीनेशनल कंपनी में रिसर्च एसोसिएट के तौर पर कार्यरत एक व्यक्ति के साथ एक अजीबो-गरीब मामला हुआ है। उनके साथ उन्हीं की पत्नी की स्विमिंग पूल वाली फोटो दिखाकर एक व्यक्ति ने वायरल करने की धमकी देते हुए रंगदारी मांगी है। पीड़ित की ओर से अज्ञात मोबाइल फोन नंबर धारक के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जाता है कि पीड़ित व्यक्ति बीते साल जनवरी में अपनी पत्नी के साथ बैंकाक घूमने के लिए पहुंचे थे। वहां उन लोगों ने होटल व स्वीमिंग पूल समय गुजारा और कुछ फोटोज भी क्लिक कीं।

अंजान व्यक्ति की तलाश में जुटी पुलिस

उनका कहना है कि ये फोटो उन लोगों द्वारा किसी के साथ शेयर नहीं की गईं। इसके बाद बीती 17 नवंबर को एक अंजान नंबर से उनके पास किसी व्यक्ति की फोन काल आती है। काल करने वाला व्यक्ति उनकी फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। पत्नी के बारे में आपत्तिजनक बातें करते हुए बदले में रंगदारी भी मांगी।

ये भी पढ़ें : राजधानी में अधिकारी की पत्नी से फेसबुक पर लड़की बनकर कर ली दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो कॅाल कर शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग..

बाद में जान से मारने की धमकी भी देने लगा। परेशान व्यक्ति ने फीलखाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी समाजसेविका बहन को इसकी जानकारी दी। वह फीलखाना थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। मामले में फीलखाना थाना प्रभारी सतीशचंद्र साहू का कहना है कि अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान करने के साथ उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुरः कान्वेंट की छात्रा के एडिट अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने निकाला