Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Update Kanpur : टाॅय ट्रेन बनी काल, चिड़िया घर में शिक्षिका की कटकर मौत

Kanpur : Toy train became death, teacher was hacked to death in zoo

समरनीति न्यूज, कानपुर : Kanpur Zoo Toy Train Accident कानपुर चिड़ियाघर (जू) में एक बेहद दर्दनाक हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक शिक्षिका की टाॅय ट्रेन से कटकर मौत हो गई। 40 साल की शिक्षिका अंजू शर्मा अपने पति सुबोध शर्मा, बेटे अविरल और अदिति के साथ कानपुर चिड़ियाघर घूमने गई थीं। इसी दौरान हादसा हो गया। बताते हैं कि शिक्षिका ट्रेन से गिरीं और फिर कटकर उनकी मौत हो गई। शिक्षिका को हैलट अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार के लोग रोते-बिलखते रहे। बेटों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिवार के लोगों की चीख-पुकार सुनकर अन्य लोगों की आंखें भी नम नजर आईं।

पति और बेटों के साथ जू घूमने गईं थीं शिक्षिका

जानकारी के अनुसार शिक्षिका अंजू रामादेवी में रहती थीं। वह प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका थीं। आज शनिवार को कानपुर जू यानी चिड़ियाघर में अपने पति व दो बेटों के साथ घूमने गई थीं। वहीं हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल, कानपुर जू में टॉय ट्रेन चलती है। इसमें बैठककर दर्शक जानवरों को देखते हैं।

ये भी पढ़ें : UP : सगे भाइयों की हत्या से थर्राया इलाका, लालच ने बनाया इंसान को हैवान..

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शिक्षिका अंजू ट्रेन पर सवार होते समय पोल में फंसकर गिर पड़ीं। ट्रेन के पहिए की चपेट में आ गईं। ट्रेन उन्हें रौंदते हुए चलने लगी। बाकी लोगों ने शोर मचाया और किसी तरह उन्हें पहिए से अलग किया। तबतक वह बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी थीं। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : अंबानी नहीं टाटा की Bisleri, कंपनी मालिक ने भावुक कर देने वाली बताई वजह