Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बड़ी खबर : बांदा में कानपुर के युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी हुए फरार

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव के पास ब्रेकर में उछली बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे ईंट के चट्टे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। बाकी दो लोगों को भी चोटें आईं।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल हुए दो लोग वहां से भाग निकले। अब पुलिस जांच कर रही है कि दोनों चोट लगने के बाद भी वहां से भागे क्यों। पुलिस का कहना कि शव को पोस्टमार्टम हाउस पर रखवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक कानपुर के सजेती का रहने वाला था।

कानपुर के सजेती क्षेत्र का था युवक

बताया जाता है कि कानपुर देहात के सजेती थानांतर्गत असधना गांव निवासी रजत सचान (25) पुत्र महेंद्र सचान शनिवार को अपने दो साथियों के साथ बाइक से कानपुर से बांदा आ रहा था। बाइक सवार तीनों युवक देहात केातवाली के लामा गांव के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक ब्रेकर पर आकर तेज रफ्तार में उछल गई।

ये भी पढ़ें : कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिलीं दो युवतियां-एक युवक 

अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे ईंट के चट्टे से जा टकराई, जिससे रजत के सिर में गंभीर चोट आई। वह बुरी तरह घायल हो गया। उसके बाकी दो साथियों को मामूली चोटें आईं। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने रजत को देखते ही मृत घोषित कर दिया। रजत की मौत की खबर मिलते ही उसके दो साथी अस्पताल से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का कारनामा ! मुख्यमंत्री योगी के हटाए थानेदारों की फिर कर डाली ताजपोशी