Friday, January 28सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बड़ी वारदात : बांदा में डिग्री कालेज प्रवक्ता के इकलौते बेटे की अपहरण के बाद हत्या

killing of only son of degree college spokesperson in Banda after kidnapping

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले एक बड़ी वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया है। डिग्री कालेज के प्रवक्ता के इकलौते बेटे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया है। मामला जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसड़ गांव का है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया।

एसपी के पहुंचने पर ग्रामीणों ने उठने दिया शव

गांव के लोग पहले कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी के आश्वासन पर गांव के लोग शांत हुए और इसके बाद पुलिस शव को उठा सकी।

killing of only son of degree college spokesperson in Banda after kidnapping

बताया जाता है कि चौसड़ गांव के रहने वाले राजेश कुशवाहा भागीरथी महाविद्यालय में भूगोल के प्रवक्ता हैं। उनका बेटा प्रिंस (8) सोमवार को 10 बजे से लापता हो गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। परिजनों ने ओरन पुलिस चौकी से लेकर बिसंडा थाने पर भी सूचना दी।

आज सुबह पुआल के नीचे दबा मिला शव

आज मंगलवार को घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर तालाब के पास बच्चे का शव तालाब के पास पुआल के नीचे दबा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए।

killing of only son of degree college spokesperson in Banda after kidnapping

पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम को भेजने की कोशिश करने लगी। इसपर परिवार के लोग राजी नहीं हुए। उनका कहना था कि पहले बड़े अधिकारी यहां आएं और कार्रवाई का आश्वासन दें। इसके बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चैहान, सीओ बबेरू आंनद कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। एसपी ने परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द दोषियों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिता के पास आई थी धमकी वाली काल

बताते हैं कि अपह्रत बच्चे के पिता राजेश कुशवाहा के पास सोमवार रात करीब 9 बजे एक काल आई थी जिसमें कहा था कि बच्चा चाहिए तो पुलिस को न बताना। इसके बाद फिर काल आई और कहा गया कि पुलिस को बता दिया है। बताते हैं कि हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से बच्चे को मारा है। उसके पूरे शरीर पर जख्म के निशान हैं और गला घोंठकर मारा गया है। घटनास्थल पर बबेरू विधायक, सदर विधायक, जिला पंचायत सदस्य तथा सपा के नेता भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें : ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय पहुंचीं महिला आयोग सदस्या प्रभा गुप्ता, महिलाओं पर कही बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *