Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में ‘समरनीति न्यूज’ की खबर के बाद कोतवाल और दरोगा लाइन हाजिर, यह था मामला..

Case of murder on Banda stone mine : 1 step ahead and 2 steps back Police, post mortem report
फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : ‘समरनीति न्यूज’ की खबर ‘बांदा में बदमाशों की गोली से घायल युवक ने तोड़ा दम, पुलिस अबतक खाली हाथ’ का चंद घंटे बाद ही असर देखने को मिल गया। मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने तगड़ा एक्शन लिया। एसपी ने कार्रवाई करते हुए देहात कोतवाली प्रभारी रुकुमपाल सिंह और हल्का इंचार्ज बृजेश सिंह दोनों को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया है। विभाग में कार्रवाई को लेकर चर्चा होती रही। बताते चलें कि देहात कोतवाली क्षेत्र में लगातार कई घटनाएं सामने आई थीं।

बदमाशों की गोली से युवक की मौत का मामला

बताते चलें कि दिसंबर को तड़के सुबह एक दुकान में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर दुकान मालिक के भाई को गोलियां मार दी थीं। वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

गंभीर हालत में रेफर घायल युवक की दो दिन पहले कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में देहात कोतवाली पुलिस बदमाशों का पता लगाने में नाकाम रही। वहीं दूसरी ओर एक अन्य जिला बदर को छोड़ने का भी आरोप था।