Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखीमपुर खीरी में खौफनाक वारदात, गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या

Lakhimpur Kheri incident, murder after gangrape

समरनीति न्यूज, डेस्क : जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, एक 13 साल की लड़की से बेहद विभत्स ढंग से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या के मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया है। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं इस हत्याकांड की गूंज राजधानी लखनऊ तक पहुंची है। हत्याकांड के बाद विपक्ष भी सरकार पर चौतरफा हमला कर रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि तो हुई है, लेकिन जीभ काटने और आंखें फोड़ने की बात नहीं आई है।

पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भिजवाया

बताया जाता है कि लखीमपुर खीरी के ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की रहने वाली एक 13 साल की लड़की 14 अगस्त को घर से शौच के लिए खेत पर गई थी। देर शाम तक लड़की घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई। देर शाम उसका शव गांव के बाहर एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि उसके साथ रैप हुआ है। इसके बाद उसकी दोनों आंखें फोड़ दी गईं। जीभ भी काटी गई है।

उधर, इसकी खबर पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई। परिवार वालों का आरोप है कि गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी आंखें फोड़ दीं। साथ ही जीभ भी काट डाली है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामले में पुलिस अधीक्षक लखीमपुर सतेंद्र कुमार ने कहा कि दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। कहा कि दोषियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई हो रही है।