Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में देर रात डबल मर्डर से सनसनी, दो दोस्तों की निर्मम हत्या

Late night double murder in Kanpur, ruthless killing of two friends

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर शहर के नवाबगंज इलाके में शुक्रवार देर रात दो दोस्तों की धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी गई। नवाबगंज के उजियारी पुरवा में हुई इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी। पुलिस महकमे में भी हड़कंप सा मच गया। पुलिस अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। हत्या कांड का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। घटना की जानकारी पर डीआईजी डा. प्रीतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया।

दुश्मनी की पुरानी खुन्नस में वारदात

बताया जाता है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र उजियारी पुरवा निवासी पुताई का ठेका लेने वाले राजकुमार देर रात अपने दोस्त रवि के साथ मौजूद थे। दोनों दोस्त मोहल्ले में ही बैठे थे। इसी बीच घात लगाए बैठे शिवम आदि चार लोगों ने पुरानी रंजिश की खुन्नस में उनको घेर लिया। इसके बाद दोनों को गोली मार दी और बाद में धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : Update : उन्नाव में बुआ-भतीजी हत्या का खुलासा, एक तरफा प्यार में खिलाया गया था जहर, दो गिरफ्तार

बताते हैं कि हत्यारे तबतक प्रहार करते रहे, जबतक उनको यह यकीन नहीं हो गया कि दोनों मर चुके हैं। वारदात को अंजाम देकर दोनों वहां से फरार हो गए। एसपी पश्चिम डा. अनिल कुमार समेत कई अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी पश्चिम का कहना है कि पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के हैं। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Update-Big News : झांसी में सिरफिरे ने पहले छात्र पर क्लास में झोंका फायर, फिर छात्रा को घर में घुसकर मारी गोली