Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लेखपाल पर संगीन आरोप, लड़की को जीप से सुनसान जगह लेकर पहुंचा..

Woman filed sexual abuse case against choreographer Ganesh Acharya

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक लेखपाल पर एक ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि वह उनकी बेटी को जीप में बैठाकर जबरन ले गया। इसके बाद जीप से उनकी युवा बेटी को सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा। हालांकि, लड़की किसी तरह वहां से भागने में सफल रही। आरोप है कि परिवार के लोग जब पीछे से वहां पहुंचे तो लेखपाल ने पीड़ित परिवार को जातिसूचक गालियां देकर भगा दिया। युवती के पिता ने नरैनी पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने कहा, जांच के बाद सख्त कार्रवाई

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने नरैनी कोतवाली में तहरीर दी है। पिता ने आरोप लगाया है कि हल्के का लेखपाल उनकी 18 साल की बेटी को जीप में जबरन बैठाकर ले गया। लड़की को बुरी नियत से लेखपाल सुनसान जगह पर पहुंचा। वहां लड़की लेखपाल की बुरी नियत भांपते हुए भाग निकली।

ये भी पढ़ेंः बांदा में घिनौनी वारदात, छात्रा से गैंगरेप-अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बाद में पिता को जानकारी हुई तो वह पीछा करते हुए वहां पहुंचे। लेखपाल सुनसान जगह पर जीप लेकर खड़ा मिला। वहां लेखपाल ने पीड़ित व्यक्ति को जातिसूचक शब्दों के साथ धमकी दी। उधर, नरैनी के क्षेत्राधिकारी रोहित यादव का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर लेखपाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटनाक्रम इलाके में चर्चा का विषय बना है। लोगों का कहना है कि लेखपाल की इससे पहले भी शिकायतें मिल चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः शातिर इंजीनियर का गंदा कारनामा, 16 राज्यों की 600 महिलाओं से मंगवाई अश्लील तस्वीरें-वीडियो और फिर करने लगा ब्लैकमेल