Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : यूपी में ओवैसी की कार पर फायरिंग मामले की जांच करेगी 5 सदस्यीय टीम, दो गिरफ्तार

Lucknow : 5 teams to investigate Asaduddin Owaisi's car firing case in UP, two arrested

समरनीति न्यूज लखनऊ : यूपी के हापुड़ में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIL) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गोलियां चलाने के मामले की जांच होगी। हापुड़ में गुरुवार को हुई हमले की इस घटना ने हड़कंप मच गया था। पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए यूपी पुलिस की 5 सदस्यीय टीम गठित की गई है। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एडीजी ला एंड आर्डर ने कहा

यूपी के एडीजी ला एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया है कि मामले की जांच के लिए 5 टीमें गठित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि आईजी मेरठ पूरे मामले को देख रहे हैं। मेरठ रेंज के आइजी प्रवीण कुमार के साथ काफी तेज तर्रार अधिकारियों की टीम लगाई गई है। फारेंसिक टीम भी जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें : #Bhojpuri : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी कांग्रेस में शामिल, प्रियंका गांधी के साथ फोटो शेयर की  

उधर, बताते हैं कि घटना को लेकर सांसद असदुद्दीन ओवैसी के प्रतिनिधि यामीन खान ने पिलखुआ थाने में धारा 307 आईपीसी और 7 सीएलए अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों आरोपितों सचिन और शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : जोर का झटका : कांग्रेस का टिकट ठुकराकर ज्वाइन की सपा, हाथ लगी निराशा-अब अखिलेश यादव को बताया मुस्लिम विरोधी

हमले में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है। बताते चलें कि हापुड़ के पिलखुवा में एनएच-09 के छिजारसी टोल प्लाजा के पास गुरुवार को शाम के वक्त दो युवकों ने औवैसी की कार पर गोलियां चलाई थीं।