Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा

Case of rape and Harijan Act against Lekhpal in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में छात्रा से रेप और उसका अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लखनऊ के डी फार्मा के छात्र ने कानपुर के एक होटल में छात्रा को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिया। छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी। बाद में वहां से भाग निकला। बदहवास हालत में छात्रा किसी तरह घर पहुंची। अब छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की है। वहीं छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। बताते हैं कि छात्रा की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद बातचीत होने लगी। मिलने आने पर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे डाला।

झांसा देकर ले गया छात्रा को साथ होटल

चकेरी इलाके में रहने वाली एक 16 साल की छात्रा को 21 मई को लखनऊ के रहने वाले उसके दोस्त वीरेंद्र ने जेड स्क्वॉयर में मिलने बुलाया। वहां उसने छात्रा से कहा कि वह जिस होटल में रुका है, वहां चलकर बात करते हैं। छात्रा उसकी नियत को समझ नहीं पाई और उसके साथ चल दी। झांसा देकर छात्रा को लखनऊ का आरोपी छात्र उसे मानसरोवर होटल ले गया।

rape in Banda

विरोध पर पीटा, वीडियो वायरल की धमकी

छात्रा का आरोप है कि वहां कमरे में उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई भी की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी बना लिया। छात्रा का कहना है कि आरोपी छात्र ने उसे धमकी दी है किसी को बताया को उसे जान से मार देगा। साथ ही अश्लील वीडियो और फोटोज वायरल कर देगा।

बाइक से ले जा रहा था साथ, छात्रा ने मचाया शोर

इतना ही नहीं छात्रा का कहना है कि जबरन उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा। लेकिन बड़ा चौराहे पर छात्रा ने शोर मचा दिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मी को बुलाया। पूरी घटना की जानकारी दी। फिर छात्रा के पिता को फोन पर जानकारी दी गई। इसके बाद पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

Salwar caught in TGT Exam in Sitapur, Sultanpur and Ambedkar

मामले में पुलिस ने कही यह बात, आरोपी गिरफ्तार

मामले में डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार का कहना है कि आरोपी छात्र वीरेंद्र के खिलाफ रेप, पाक्सो एक्ट समेत जान से मारने की धमकी देने, मारपीट और अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। बताते हैं कि छात्रा की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

ये भी पढ़ें : विदेशी महिला के साथ आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार