Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौके पर मौत, 15 घायल

Major road accident in UP's Bahraich, 6 people died on spot, 15 injured

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में आज बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बहराइच जिले में हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 लोगों की हालत गंभीर बनी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर बचाव कार्य में जुटी है। घटना की जानकारी मिलने पर बहराइच के डीएम डा. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका

पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। बताते हैं घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार बहराइच के जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के पास रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि बस जयपुर से बहराइच जा रही थी। बस ईदगाह डिपो की थी। हादसा जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के पास हुआ है।

जयपुर से बहराइच जा रही थी बस

बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। मृतकों के परिजनों को सूचना भिजवाई जा रही है। बताते हैं ट्रक की टक्कर से बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस कारण बस में सवार लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला। घायलों में 6 की हालत ज्यादा गंभीर है। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरिंदा आफताब : दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की वही अंगूठी, हैवानियत जानकर ‘वो’ भी सदमे में..

ये भी पढ़ें : सीएम योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-चाचा पेंडुलम नहीं, ऐसा झूला झुलाएंगे समझ नहीं पाएंगे