Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Breaking : बांदा में भीषण हादसे, एक बाइक सवार की मौत, 7 लोग घायल

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : दीवाली के दिन बांदा में हुए भीषण हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारा गया व्यक्ति श्रद्धालु था जो दीप दान करके चित्रकूट से वापस लौट रहे थे। हादसे से पीड़ित परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि उनको अंदेशा नहीं था कि दीपदान करने जा रहे उनके अपनों के साथ यह अनहोनि हो जाएगी।

झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर हुआ हादसा

बताया जाता है कि झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे मध्यप्रदेश के सीमावर्ती छतरपुर जिले के चंदला गांव के रहने वाले अशोक (25) पुत्र कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार उनका भाई नन्नू पाल (16) और एक साथी दिनेश (24) गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में पत्नी से विवाद के बाद युवक ने खुद को गोली मारी, रेफर  

वहीं दूसरी बाइक सवार बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव के रहने वाले नीरज भी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर खुरहंड चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायल नीरज को डाक्टरों ने गंभीर हालत होने के कारण कानपुर रेफर कर दिया है। उधर, मृतक की मां सुनीता देवी का कहना है कि अशोक अभी अविवाहित थे। दो भाइयों में छोटे थे और खेतीबाड़ी में हाथ बंटाते थे।

उन्नाव के लोग भी हादसे में घायल

उधर, उन्नाव शहर के कंचननगर निवासी उज्जवल (19) कार लेकर चित्रकूट दीपदान के लिए गया था। गुरुवार को सुबह घर लौटते समय अतर्रा के पास टेंपो से टक्कर हो गई। कार चालक उज्जवल समेत गुजौरा (हमीरपुर) की रज्जो (35) पत्नी चुन्ना व महीपत (70) घायल घायल हो गए। उनको अस्पताल पहुंचाया गया। एक अन्य घटना में कोतवाली देहात क्षेत्र के बरगहनी गांव के रहने वाले रामबाबू (35) व मदन मुरारी (40) बाइक से गिर गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में हाथ में कुल्हाड़ी लिए पूर्व प्रधान का दबंगई वाला वीडियो वायरल, पुलिस बोली-वही तो पीड़ित..

Leave a Reply

Your email address will not be published.