Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में बड़ी वारदात, सर्राफा व्यवसाई की दुकान में घुसे बदमाशों ने चलाईं गोलियां, फायर मिस होने से बची जान, दहशत..

miscreants entered bullion dealer's shop in Banda city, fired bullets life saved from missing fire, sensation from daylight incident

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा पुलिस की पैदल गश्त वाली चौकसी के बीच शहर के पाॅश इंदिरानगर इलाके में आज दिनदहाड़े बड़ी वारदात हो गई। पाश इलाके इंदिरानगर में तीन बदमाशों ने एक सर्राफा दुकान में घुसकर हत्या-लूट का प्रयास किया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि, बदमाशों को सर्राफा व्यवसाई और उनकी बेटी के साहस के आगे मौके से भागना पड़ा। लेकिन दुस्साहसी बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई पर दो बार गोलियां चलाईं। दोनों फायर मिस हो गए। भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस दुस्साहसिक वारदात से दहशत फैल गई। लोगों का कहना है कि उनको जरा भी उम्मीद नहीं थी कि बदमाश यहां आकर ऐसी घटना की हिम्मत कर सकते हैं।

बेटी के सिर पर तमंचे की बट मारी

वारदात के समय एक बदमाश ने सर्राफा व्यवसाई की बेटी रोशनी के सिर में तमंचे की बट भी मारी। उधर, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा और सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बारीकि से पूछताछ की। घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।

लूट या हत्या के लिए हुई वारदात, सवाल का जवाब तलाश रही पुलिस भी

हालांकि, दिनदहाड़े हुई यह वारदात लूट के इरादे से की गई या सर्राफा की हत्या के लिए। इसे लेकर गुत्थी उलझी है। पुलिस उसे सुलझाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में फर्जी ARTO : पुलिस ने पकड़ा अवैध वसूली का पूरा गैंग

बताया जाता है कि इंदिरा नगर गेट नंबर-1 में आदर्श आभूषण केंद्र के नाम से सर्राफा की दुकान है। आज शाम करीब साढ़े 4 बजे के आसपास बाइक से तीन बदमाश वहां पहुंचे। तीनों ने दुकान में घुसते हुए तमंचे निकाल लिए। इसके बाद अंदर सर्राफा व्यवसाई आलोक सोनी और उनकी बेटी रोशनी सोनी पर तान दिए।

CCTV फुटैज में कैद हुई पूरी वारदात, पुलिस ने शुरू किया खंगालना

इसी बीच मौके मिलते ही बाप-बेटी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों को बाहर धकेला। बदमाशों ने दो बार सर्राफा पर दो बार गोलियां चलाईं, लेकिन अच्छी बात यह रही कि दोनों फायर मिल हो गए। सर्राफा आलोक सोनी का कहना है कि घटना उनको लूट के इरादे से नहीं, बल्कि दुश्मनी में हत्या के इरादे से होना लग रही है। उन्होंने कुछ लोगों के नाम भी लिए हैं, जिनसे उनका विवाद चल रहा है। उधर, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि सीसीटीवी फुटैज और दूसरे तथ्यों की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी तबादले की खबर : 7 IAS अफसर इधर से उधर, अमृता सोनी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी