Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाश, पति-पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट

miscreants who entered house in broad daylight looted lakhs in Banda, arrived as electricians

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज दिनदहाड़े बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की। पति-पत्नी को बंधकर बनाकर लाखों रुपए के जेवर और नगदी लूटकर बदमाश फरार हो गए। दरअसल, तीन बदमाश वहां एक घर में बिजलीकर्मी बनकर पहुंचे थे। बाद में तमंचे के बल पर पति-पत्नी को बंधक बना लिया। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। गांव के लोग भी सहमे नजर आए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन खुद मौके पर पहुंचे। उनके साथ सीओ सदर आनंद पांडे भी मौजूद रहे। पूरी घटना की जानकारी ली। साथ ही जल्द खुलासे के निर्देश दिए। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। इलाके के सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं।

बिजलीकर्मी बनकर मीटर चेक किया

बताते हैं कि बाइक से तीन बदमाश चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव में किसान बृजेंद्र पाल के खेत पर बने घर पहुंचे। तीनों ने उनका बिजली मीटर चेक किया। इसके बाद बहाने से घर के भीतर पहुंचे। इससे पहले कि घर के लोग कुछ समझ पाते, तीनों बदमाशों ने तमंचे तानते हुए दंपती को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर की अलमारियों की चाबी लेकर जेबर और नगदी लूट ली।

ये भी पढ़ें : Banda Jail : जेल में बहनों ने बांधा बंदी भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र

फिर तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। एसपी अभिनंदन के मौका मुआयना करने के बाद थाना पुलिस को जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। किसान बृजेंद्र का कहना है कि उसकी बेटियों के शादी के जेवरात भी बदमाश ले गए हैं। उनकी बेटी नीलू की शादी पैलानी में तैनात दारोगा पुरुषोत्तम भदौरिया से हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटैज के आधार पर बदमाशों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, दहेज हत्या का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.