Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बेटियों संग सो रही मां मृत मिलीं, छानबीन में जुटी पुलिस

Banda: Youth came home from Delhi, news of death reached home

समरनीति न्यूज, बांदा : दो बेटियों के साथ कमरे में सो रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव चारपाई के नीचे पड़ा मिला। बेटियों के रोने की आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग कमरे के बाहर तक पहुंचे तो सभी के पैरों तले जैसे जमीन खिसक गई। बाद में दरवाजा तोड़कर भीतर पहुंचे। मृतका के देवर का कहना है कि महिला की मौत जहरीले कीड़े के काटने से हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

बेटियों के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन

बताया जाता है कि मर्का थाना क्षेत्र के अरमार गांव निवासी रेखा (28) के पति सुखलाल मुंबई में रहकर काम करते हैं। वह खुटला मोहल्ले में रहती हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में दर्दनाक हादसा, महोबा के दो भाइयों की मौत, तीसरे की बारात से लौट रहे थे दोनों

सोमवार रात अपनी दो बेटियों अर्चना (8) और शांती (4) के साथ कमरे में सो रही थीं। कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। रात में बेटियों के रोने की आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोगों का ध्यान गया। परिजन कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद था। दरवाजा तोड़ा गया। वहां महिला चारपाई के नीचे पड़ी थीं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा की बड़ी खबर सबसे पहले ! कानपुर से जिंदा लौटी बांदा की नदी में मृत मिली महिला, पोस्टमार्ट में हुई थी हत्या की पुष्टि