Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

#Accident : मां की अस्थि विसर्जन को जा रहे बेटे की पत्नी, बेटी और चाची समेत हादसे में मौत, 5 घायल

Mother's bone immersion son, daughter and aunt going to death, 5 injured in accident

समरनीति न्यूज, डेसक : आज यूपी में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक वैन और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। चार लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का कारण कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। मरने वालों में एक ही परिवार के लोग शामिल हैं। बताया जाता है कि महोबा जिले के ददवारा के रहने वाले चरनू सिंह की मां सुमित्रा देवी का दो दिन पहले निधन हो गया था। आज परिवार के लोग अस्थी विसर्जन को प्रयागराज के लिए निकले थे। हादसा यूपी के चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर के सामने हाइवे पर हुआ।

रैपुरा थाना क्षेत्र में रामनगर के पास हाइवे पर हादसा

कार खुद चरनू चला रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तड़के सुबह करीब 5 बजे रैपुरा थाना के रामनगर के पास हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई। कार के परखच्चे उड़ गए और हाइवे जाम हो गया।

ये भी पढ़ें : UP SundayLockdown : 35 घंटे के कोरोना कर्फ्यू में किसे क्या छूट, पढ़िए ! पूरी खास खबर   

कार से किसी तरह घायलों को बाहर निकलवाकर पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर पहुंचवाकर भर्ती कराया।वहां इलाज के दौरान चरनू (38), उनकी पत्नी गीता (35), बेटी संध्या (7), चाची शांति (55) की मौत हो गई। वहीं रामदेवी (25), हरिचरण (40), हरि (35), जियालाल (40) व सियाराम (65) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मौके से फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Update-Banda Breaking : बांदा में कोरोना से दो की मौत, 171 नए पाॅजिटिव केस मिले..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *