Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में शहीद पथ पर भीषण हादसा, तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक ढंग से मौत, कई घायल

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ और छतों से हालात देखते लोग।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आज हुए एक बड़े हादसे में शहीद पथ पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक कई वाहनों में टक्कर मारता हुआ सर्विस लेन पर स्थित एक रेस्टोरेंट में जा घुसा। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भी उसमें फंस गए, दोनों को कई घंटे बाद निकाला जा सका। मृतकों में डीसीएम चालक अहसान अली (35) निवासी रामपुर तथा उसके साथ मौजूद दूसरा ड्राइवर फिरासत (25) शामिल है। इस हादसे में डीसीएम का क्लीनर बिंदू भी घायल हो गया है। हादसे में संदीप कुमार तथा ट्रक चालक अनिल कुमार का पैर स्टेरिंग में फंस गया। वहीं रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा मजदूर घायल हो गया। कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं।

दो वाहनों को टक्कर मारने के बाद रेंस्टोरेंट में घुसा ट्रक  

बताया जाता है कि शहीद पथ पर मंगलवार सुबह एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। इसके बाद उसने कई वाहनों में टक्कर मारी और बाद में जाकर एक रेस्टोरेंट में जा घुसा। बताते हैं सबसे पहले ट्रक ने डीसीएम में टक्कर मारी। इसके बाद आटो और फिर डाले में टक्कर मारता हुआ रेस्टोरेंट में घुस गया। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से रेस्‍टोरेंट के पास खड़े एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

शवों को निकलाने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत 

वहीं डीसीएम और आटो में टक्कर के बाद उन दोनों वाहनों के चालक भी मार गए। हादसे के बाद ट्रक का अगल हिस्सा बुरी तरह से चिपक गया। उसमें फंसे ट्रक चालक और क्लीनर के शवों को निकालने में पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। यह हादसा सेक्टर आठ के पास हुआ। हादसे के बाद इलाके लोग हालात देखने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए। वहीं पुलिस को शवों को निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..