Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Covid19 : बांदा में कोरोना से एक और मौत, अबतक 3 लोग गवां चुके हैं जान

Big news: 7 more Corona positive cases including two women in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना की तीसरी लहर धीमी जरूर पड़ी है, लेकिन थमी नहीं है। मेडिकल कालेज के ओमिक्रोन वार्ड के आईसीयू में इलाज के दौरान कोरोना पीड़ित महिला की मौत हो गई। इस तरह अब तीसरी लहर में कोरोना से मरने वालों की बांदा में संख्या 3 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के शव का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकाल के तहत कराया है।

शहर के खुटला की महिला गंभीर बीमारी से भी थीं पीड़ित

बताया जाता है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के खुटला मोहल्ले में रहने वाली एक 75 साल की महिला को बीती 4 फरवरी को हाईपर टेंशन व दिमागी नस से संबंधित समस्या के बाद रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन के घर बांदा में बिना संगठन चुनावी ताल ठोक रही कांग्रेस, चौंका देगा यह सच..

7 फरवरी को आरटीपीसीआर जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। उनका ओमिक्रोन के आईसीयू वार्ड में उपचार चल रहा था। शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना प्रोटोकाल के तहत शव को सील करके उसका अंतिम संस्कार कराया। बताते चलें कि इसके पहले 27 जनवरी को चिल्ला के बंबिया गांव और शहर के मोहल्ला छोटी बाजार के रहने वाले दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव के बीच बुंदलेखंड में कर्जदार किसान ने बैंक मैनेजर की अभद्रता से आहत होकर दी जान, सुसाइड नोट में जिक्र..

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया है कोरोना संक्रमित दूसरे गंभीर बीमारियों से भी पीड़ित थीं। बताते चलें कि इस बार कोरोना से लड़ाई में स्वास्थ्य विभाग बेहद सुस्त नजर आया है।