Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : 29 को आनी थी दो बेटियों की बारात, आज पिता का शव रेल पटरी पर मिला

प्रतिकात्मक फोटो।
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बेटियों की शादी की तैयारी में जुटे परिवार में एक दर्दनाक घटनाक्रम ने सारी खुशियां बिखेर सी दीं। परिवार में मताम पसर गया है। दरअसल, परिवार की दो बेटियों की 29 मई को बारात आनी थी। इसी बीच आज रविवार को परिवार के मुखिया यानी बेटियों के पिता की संदिग्ध हालात में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उनका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। फिर भी असलियत का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चलेगा।

परिवार में कोहराम मचा

बताया जाता है कि बदौसा थाना क्षेत्र के उतरवां गांव के मजरा बगलनपुरवा निवासी गंगा प्रसाद (50) पुत्र कल्लू का क्षत-विक्षत शव आज अतर्रा क्षेत्र के शांतिधाम स्कूल के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा गया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें : Corona Breaking : अब पूरे बांदा जिले में नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से जिलाधिकारी ने कही ये बातें.. 

छानबीन के बाद पुलिस ने मृतक की पहचान की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई फूलचंद्र का कहना है कि उनके भाई आज सुबह बिना कुछ बताए घर से निकले थे। बाद में उनका शव मिलने की जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी की 6 महीने पहले मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि उनके भाई पर काफी कर्ज था। इसे लेकर वह परेशान रहते थे। बताया कि अगले माह 29 मई को दोनों बेटियों की बारात आनी थी। अतर्रा थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया है प्रथमदृष्टया किसान के यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से कटकर जान देने की बात सामने आ रही है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Election2021 : भाजपा जिलाध्यक्ष से खास बातचीत, जानिए पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने का क्या है प्लान