Thursday, January 27सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

PM Modi ने गोरखपुर को दीं बड़ी सौगातें, Yogi बोले-मोदी हैं तो मुमकिन..

PM Modi gave big gifts to Gorakhpur, CM Yogi said-if Modi is there then it is possible

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को गोरखपुर के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश को दो बड़ी सौगाते दी हैं। गोरखपुर खाद कारखाना परिसर में 9650 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया गया। यह पूरे पूर्वांचल के लिए एक बड़े सपने जैसा है। दरअसल, गोरखपुर खाद कारखाना परिसर में प्रधानमंत्री मोदी ने 9650 करोड़ की लागत से बने खाद कारखाने, एम्स के साथ-साथ आरएमआरसी की 9 बीएसल-टू प्लस लैब का लोकार्पण किया। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि लाल टोपी का मतलब रेड अलर्ट है। यानि खतरा है। इसलिए सभी को अलर्ट रहने की जरूरत है। कहा कि यूपी में अब अपराधी डरे हुए हैं। वहीं लोग खुलकर निवेश कर रहे हैं।

बटन दबाकर किया खाद कारखाना का उद्घाटन

पीएम नरेंद्र मोदी ने बटन दबाकर खाद कारखाना में यूरिया उत्पादन के कार्य का शुभारंभ किया। उनके स्वागत में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी हैं तो मुमकिन है।

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी बोले, जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझ लो अंदर बैठा है कोई गुंडा

कहा कि वर्ष 2016 में प्रधानमंत्री द्वारा ही इस खाद कारखाना और एम्स गोरखपुर का शिलान्यास किया गया था। आज उनके हाथों ही लोकार्पण हो रहा है। कारखाने के शुभारंभ से पहले पीएम मोदी ने वहा लगी प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। इस मौके पर यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *