Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में खेत पर किसान का शव मिलने से हड़कंप, छानबीन में जुटी पुलिस

murder in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज सोमवार सुबह बांदा में खेत की रखवाली कर रहे किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह परिजनों को आसपास के लोगों से सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। परिवार के लोग उनको लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सक ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

खेत पर फसल की रखवाली को गए थे भानू प्रताप

बताया जाता है कि कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम साडा सानी में अपने निजी नलकूप में जायद फसल की रखवाली करने के लिए रोज की तरह बीती रात 52 साल के भानु प्रताप सिंह उर्फ पप्पू पुत्र निर्मल सिंह खेत पर गए थे। आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मेड़ पर वह पड़े मिले। पास के खेतों पर मौजूद लोगों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर में टली बड़ी अनहोनी, किरन टाकीज चौराहे पर बोलेरो घर में घुसी

कमासिन इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। प्रथम दृष्टया हार्टअटैक से मौत का मामला लग रहा है। थाना प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सही बात सामने आ जाएगी। उधर, मृतक किसान की पत्नी वंदना (48) व बेटे विपुल (18) बेटी विभा (15) और छोटे बेटे शिवम (12) का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में काउंसलिंग को आए सैकड़ों अभ्यर्थियों के मददगार बने शिक्षक संघ पदाधिकारी