Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : बांदा में सड़क हादसे में डाक्टर की मौत, कार लेकर भाग रहा चालक..

Banda: Tractor crushes two friends riding bike, both dead
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बहनोई के श्राद्ध में शामिल होकर लौट रहे एक प्राइवेट चिकित्सक की हादसे में दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से भागने का प्रयास कर रहे कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। हादसा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

सतना से लौटते वक्त हुआ हादसा 

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पनगरा गांव निवासी प्राइवेट चिकित्सक डा. रमेश अवस्थी (50) पुत्र बद्री प्रसाद बुधवार को अपने बहनोई के श्राद्ध में शामिल होने सीमावर्ती जिले सतना (मध्य प्रदेश) के पहाड़ीखेरा गांव गए थे। देर शाम बाइक पर वह वापस गांव लौट रहे थे। नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बांदा-नरैनी मार्ग स्थित पनगरा नहर पुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। 

ये भी पढ़ें : खास खबर : बांदा में कोरोना मरीज ले रहे ‘राम नाम की बूटी’, गूंज रहा जय सीता-राम

वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला। कुछ ही दूरी पर कोतवाली पुलिस ने कार समेत चालक को पकड़ लिया। उधर, घायल को पहले स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज से पहले ही चिकित्सक ने दम तोड़ दिया। मृतक के भतीजे मनीष ने बताया कि रमेश अवस्थी गांव में निजी क्लीनिक चलाते थे। 

ये भी पढ़ें : बांदा SP अचानक पहुंचे का देहात कोतवाली, औचक निरीक्षण से हड़कंप