Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

प्रधानमंत्री मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ रामायण की ‘सीता’ दीपिका की फोटो..

ramayan's sita with pm narendra modi and lalkrishna adwaani

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः कोरोना संकट के चलते देशभर में लाकडाउन चल रहा है। ऐसे में टीवी एक बहुत बड़ा जरिया है, जो लोगों का timepass बना हुआ है। ऐसे में दूरदर्शन ने अपने पुराने सुपरहिट शोज को शुरू किया है। इन शोज में सबसे उफर नाम रामायण का है, जो अबतक का टीवी इतिहास का सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। हालांकि, दूरदर्शन ने अपने सभी शोज शुरू कर दिए हैं, लेकिन रामायण का क्रेज और लोकप्रियता आज भी लोगों के बीच बनी हुई है।

बड़ोदरा चुनाव के वक्त की फोटो

ऐसे में इससे जुड़े कलाकारों की एक बार फिर से पूरे देश में चर्चाएं तेज हो गई हैं। मीडिया और सोशल मीडिया में रामायण के कलाकार छाए हुए हैं।

ramayan's sita with pm narendra modi and lalkrishna adwaani

इसी बीच रामायण में मात्र 15 साल की उम्र में ‘सीता’ का रोल करने वालीं दीपिका की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दीपिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व गृहमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। ये फोटो काफी साल पुराना है और संभवतः रामायण सीरियल बनने के वक्त का ही रहा हो।

ramayan's sita with pm narendra modi and lalkrishna adwaani

खुद दीपिका ने Share की है फोटो

इस फोटो को खुद दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है। इसके बाद से इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट्स दे रहे हैं। यह फोटो सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ेंः रामायण के सुग्रीव का निधन, राम-लक्ष्मण संग भक्त भी दुखी

कहा जा रहा है कि यह फोटो उस समय की है जब दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने बड़ोदरा से चुनाव लड़ा है। बताते चलें कि 1991 में दीपिका ने बड़ोदरा से चुनाव लड़के हुए जीत दर्ज कराई थी। वह सांसद बनी थीं, लेकिन बाद में राजनीतिक से सन्यास से लिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि यह एक पुरानी फोटो है और मेरी दाईं तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और फिर लाल कृष्ण आडवाणी हैं। इसके बाद मैं खुद हूं।

ये भी पढ़ेंः Lockdown में Actress आकांक्षा पुरी, हाथ में ग्लास लेकर डांस करती आईं नजर