Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

इंस्टाग्राम पर हथियारों का रौब झाड़ने वाली ‘रिवाल्वर रानी’ गिरफ्तार, हत्थे चढ़ा दोस्त भी..

'Revolver Rani' arrested for flaunting arms on Instagram in Ujjain, Madhya Pradesh, friend also caught

समरनीति न्यूज, डेस्क : मां-बाप बच्चों को पढ़ाने के लिए क्या जतन नहीं करते। लेकिन बच्चे नासमझी में मां-बाप की उम्मीदों के साथ-साथ पैसा और करियर दोनों बर्बाद करते हैं। ऐसी ही एक रिवाल्वर रानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही उसका एलएलबी का छात्र दोस्त भी पुलिस की पकड़ में आया है। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं। मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से जुड़ा है। पुलिस ने तमंचों के साथ फोटो शेयर करने वाली छात्रा और उसके दोस्त को पकड़ लिया है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। घटना को लेकर इलाके में चर्चा होती रही।

रौब झाड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की थी फोटो

बताया जाता है कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक छात्रा श्यामा ने अपने एकाउंट पर देशी तमंचे और पिस्टल के साथ फोटो शेयर की थी। यह छात्रा बीए कर रही है और दोस्तों पर रौब झाड़ने के लिए हथियारों के साथ फोटो खींचकर शेयर कर रही थी। अब उज्जैन की पंवासा थाना पुलिस को छात्रा और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

'Revolver Rani' arrested for flaunting arms on Instagram in Ujjain, Madhya Pradesh, friend also caught

दोनों के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर

बताते हैं कि 20 साल की छात्रा श्मामा डाबी पुत्री पूनमचंद की इंस्टाग्राम पर असलहों के साथ वाली फोटो वायरल हुई तो पुलिस के पास भी पहुंची। फोटो में वह हाथ में दो हथियार लेकर फिल्मी अंदाज में बैठी दिखाई दे रही है। पंवासा पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने छात्रा श्यामा के बारे में पता कर लिया कि वह माधव साइंस कालेज से बीए कर रही है।

ये भी पढ़ें : UP : ‘रिवाल्वर वाली दुल्हनिया’ की हर्ष फायरिंग, पिता हवालात-चाचा फरार, 3 पर FIR 

साथ ही निमनवासा में रह रही है। फिर पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने दोस्त एलएलबी छात्र कृतज्ञ भदौरिया (22) पुत्र श्रवण भदौरिया के साथ मौजूद है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में पुलिस को लड़की के मोबाइल से वहीं फोटोज और बाद में असलहे भी बरामद हो गए। उज्जैन टीआई गजेंद्र पचौरिया का कहना है कि छात्रा श्यामा का पिता मजदूरी करके उसे किसी तरह पढ़ा रहा है। वहीं उसके दोस्त एलएलबी छात्र कृतज्ञ का पिता पंचर बनाकर परिवार को पालपोष रहा है। बेटे को पढ़ा भी रहा है। वहीं दोनों ही बच्चे अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें : रिवाल्वर के साथ महिला सिपाही को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, लाइन हाजिर