Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : निर्दयी बहू-105 साल की वृद्ध सास को पीटा, पड़ोसी ने बनाया वीडियो, पुलिस ने जेल भेजा

Ruthless daughter-in-law in Kanpur : 105 year old mother-in-law beaten up, neighbor made video, police sent to jail

समरनीति न्यूज, कानपुर : सास और बहू के बीच झगड़ा और मारपीट होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में एक अमानवीय मामला सामने आया है। दरअसल, एक बहू अपनी 105 साल की सास को पीटती रही है। उसने वृद्ध सास को पीटते हुए बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं। एक पड़ोसी ने इसका वीडियो बना लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर खुलासा

वहां से 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। महिला की बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग घटना की निंदा कर रहे हैं। यह घटना चकेरी थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव की है। सास का नाम जयराम देवी है और बहू आरती गुप्ता है। वृद्धा के बेटे का नाम भगवान बली है। बताते हैं कि वृद्धा के पति विष्णु दत्त का निधन हो चुका है। वह बेटे और बहू के साथ रहती हैं। डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार का कहना है कि वीडियो देखने के बाद घटना की जानकारी हुई थी। आरती गुप्ता को गिरफ्तार कर शांति भंग में 15 दिनों के लिए जेल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा की बड़ी खबर : तिंदवारी में बहू को प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में देखना पड़ा सास को भारी, हत्या