Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

देखें वीडियोः भरी बैठक में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश बघेल पर बरसाए जूते, दोनों तलब…

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी के संतकबीर नगर इलाके में भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश बघेल पर जमकर जूते बरसाए। एक बैठक के दौरान बीजेपी विधायक और सांसद शरद त्रिपाठी के बीच बहस होने लगी। इस दौरान देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई। सांसद शरद त्रिपाठी ने मंत्री के सामने ही विधायक राकेश बघेल पर पैर से जूता निकालकर जमकर बरसाए। उधर, बताया जाता है कि चुनावी दौर पार्टी नेताओं में जूता-लात की जानकारी हाईकमान को भी हो गई है। लोग दोनों पर थू-थू कर रहे हैं। उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने दोनों को लखनऊ तलब किया है।

8-10 जूते मारने के बाद पीटा  

माना जा रहा है कि दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है। मौके पर दोनों के समर्थकों में भारी तनाव है। हांलाकि बाद में सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने किये पर पछतावा जाहिर किया है और खुद के बर्ताव पर दुख प्रकट किया है जबकि विधायक बघेल ने सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। करीब 8-10 जूते विधायक के सिर और मुंह पर मारने के बाद विधायक को पीटना शुरू कर दिया।

अब खुद के बर्ताव पर शर्मिंदा सांसद  

इसके बाद विधायक ने भी सांसद को दो-तीन थप्पड़ जड़ते हुए इसका जवाब दिया। मौजूद लोगों ने किसी तरह बचाव कराने का प्रयास किया। एक पुलिस अधिकारी ने दोनों को अलग-अलग किया।इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने बना लिया जो अब सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के समर्थकों ने डीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः वीडियो में देखें- भाजपा विधायक का गुंडा पतिः तहसीलदार को थप्पड़ के बाद सीओ को मारी चप्पल

ये लोग बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बताते हैं कि बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह के बीच हुए विवाद की खबर पार्टी आलाकमान को भी लग गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने दोनों को लखनऊ तलब किया है। माना जा रहा है कि चुनाव से पहले इस गैरमर्यादित आचरण से पार्टी की भद्द पिटवाने के लिए दोनों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। मौके पर भारी तनाव है। विधायक समर्थकों ने डीएम दफ्तर को घेर रखा है और सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।