Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या, युवती से रेप की भी आशंका

Sensation due to murder of 5 members of same family in Prayagraj, there is possibility of rape of girl

समरनीति न्यूज, प्रयागराज : संगमनगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या से कोहराम मच गया। हत्यारों ने घर में सो रहे परिवार के मुखिया, उनकी पत्नी और बेटी व बहू की धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। परिवार की युवती और बहू से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। मायावती ने जहां घटना पर दुख जताया है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को घेरा है।

युवती से रेप की भी आशंका, एक बच्ची की जान बची

बताते हैं कि शुक्रवार रात गंगापार थरवई के खेवराजपुर गांव में सामूहिक हत्याकांड की जघन्य वारदात हुई। बताते हैं कि बदमाशों ने गांव के राज कुमार यादव (55) के घर पर धावा बोला। घर में सो रहे गृहस्वामी उनकी पत्नी कुसुम (52), बेटी मनीषा (23) और बहू सविता (25) पत्नी सुनील तथा पोती मीनाक्षी (2) की बदमाशों ने हत्या कर दी।

हत्याएं करने के बाद घर में आग भी लगा गए बदमाश

बताते हैं कि इसके बाद घर में लूटपाट करके फरार हो गए। लोगों को शनिवार सुबह घटना की जानकारी हो सकी। परिवार की एक बच्ची पर हत्यारों की नजर नहीं पड़ी। वह बच गई। गृहस्वामी का बेटा घर पर नहीं था। इसलिए वह भी जीवित बच गया। एसएसपी अजय कुमार ने बताया है कि घर के बेडरूम में आग लगी थी। इसलिए शवों को वहां से हटा दिया गया है। बताते चलें कि इससे पहले प्रयागराज में ही नवाबगंज थाना क्षेत्र में 5 लोगों की सामूहिक हत्या हुई थी।

ये भी पढ़ें : प्रयागराजः नौकरानी से इश्क में बेटे ने ही मां-बाप, बहन और पत्नी की कराई थी हत्या