Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

ब्रेकिंग न्यूज : बांदा में भीषण हादसा, 3 सगे भाईयों की मौत, सात घायल-दो रेफर

Severe accident in Banda, death of 3 brothers, seven injured-two referrals

समरनीति न्यूज, बांदा : आज मंगलवार सुबह जिले में हुए भीषण हादसे में पिकअप और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें तीन सगे भाईयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से दो सगे भाईयों को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Severe accident in Banda, death of 3 brothers, seven injured-two referrals

बताया जाता है कि बांदा-महोबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मटौंध थाना क्षेत्र में इचौली चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और सामने से आ रही पिकअप गाड़ी में तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। लोगों को उसमें निकलने का भी मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : बांदा में प्रधान और मासूम समेत 17 और कोरोना पाॅजिटिव 

इससे तीन सगे भाई बिसंडा थाना क्षेत्र के मझीवां गांव के रहने वाले लक्ष्मी नारायण (65), नारायण (45) व रवि (35) पुत्रगण गजराज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल होकर पिकअप में ही फंसे रह गए। इनको काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

दिल्ली से बांदा लौट रहे थे सभी

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल से दो सगे भाई जानकीशरण (50) और शिवनायक (45) को चिंताजनक हालत में कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि सभी प्रवासी मजदूर हैं और आज परिवार के किसी सदस्य की तेहरवीं में शामिल होने के लिए दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : डा. एनडी शर्मा बने बांदा के सीएमओ, कार्यभार संभाला 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.