Saturday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

सेक्स रैकेट : Whatsapp से मसाज की सौदेबाजी की आड़ में देह व्यापार का धंधा, गेस्ट हाउस बना अड्डा

Corona girl caught in sex racket, police also stunned
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, डेस्क : पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह सेक्स रैकेट एक गेस्ट हाउस में चल रहा था। जिस्म का सौदा व्हाट्स अप के जरिए होता था। पुलिस ने मौके से तीन ग्राहकों और तीन युवतियों को पकड़ा है। पकड़ी गई युवतियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की छापेमारी से पहले ही गेस्ट हाउस का मैनेजर मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

काफी समय से मिल रही थी सेक्स रैकेट की शिकायत

बताते हैं कि पुलिस को काफी समय से इस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस लगातार सही मौके की तलाश में थी कि रंगे हाथों लोगों को गिरफ्तार किया जा सके। बताते हैं इस रैकेट में दिल्ली की हाई प्रोफाइल लड़कियां भी जुड़ी थीं।

High profile sex racket caught under the cover of a massage parlor in UP
सांकेतिक फोटो।

अतिथि गृह को बनाया था सेक्स रैकेट धंधे का अड्डा

दरअसल, व्हाट्सअप पर मसाज के नाम पर ग्राहकों की बुकिंग करके बुलाया जाता था। फिर देह व्यापार का धंधा कराया जाता था। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) पुलिस ने शाम को सेक्टर 49 में एक अतिथि गृह में देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने वहां से तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

Sex racket caught in Kanpur, two girls found in objectionable condition - one youth
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस का कहना है कि खुलासे के बाद पूछताछ में पता चला है कि देह व्यापार का यह धंधा आरोपी पूरी तरह ऑनलाइन और व्हाट्सएप के जरिए चला रहे थे। एक आरोपी अतिथि गृह का मैनेजर है। वह फरार है।

ये भी पढ़ें : सेक्स रैकेट में शामिल हरियाणवी डांसर मिली आपत्तिजनक हाल में, कई गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र यादव का कहना है कि कई दिनों से इस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। इसलिए सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित क्राउन स्टे गेस्ट हाउस में योजनाबद्ध तरीके से छापा मारा गया।

प्रतिकात्मक फोटो।

पुलिस का कहना है कि है कि पकड़े गए युवकों की पहचान अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव के रूप में हुई है। उनके पास से 3 मोबाइल और 3500 रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस सेक्टर-51 के रहने वाले अर्जुन नाम के युवक की तलाश में है।

ये भी पढ़ें : UP हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट : जीवन बीमा पॉलिसी संग मुफ्त दे रहे थे सेक्स सर्विस, पुलिस भी हैरान

पुलिस का कहना है कि तीनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं। युवतियों से जबरन देह व्यापार कराने की बात सामने आई है। बताते हैं कि ग्राहकों से 3000 रुपए लिए जाते थे। इसमें से 1000 रुपए युवतियों को दिए जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.