Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 काॅल गर्ल्स समेत 5 गिरफ्तार

Sex racket of foreign women exposed in Delhi, 5 including 4 call girls arrested

समरनीति न्यूज, डेस्क : पुलिस ने विदेशी महिलाओं के एक बड़े और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलसि ने चार हाई प्रोफाइल विदेशी काल गर्ल्स को गिरफ्तार किया है। सभी विदेशी महिलाओं की उम्र 23 से 42 साल के बीच की है। पुलिस ने इन चारों महिलाओं के साथ उनके एक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है।

उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं चारों महिला काॅलगर्ल्स

ये लोग उज्बेकिस्तान के रहने वाले हैं जो कि अवैध रूपसे भारत में रह रहे थे। विदेशी महिलाओं के खिलाफ अवैध रूप से भारत में रहने व वैश्यावृत्ति की धाराओं में मामला दर्ज हो रहा है। इनको जेल भेजा जा रहा है।

gang rape with woman
प्रतिकात्मक फोटो।

उज्बेकिस्तान की हैं चारों महिलाएं

अब पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कहना है कि सभी के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि पकड़ा गया ड्राइवर हरियाणा का रहने वाला तेज कुमार उर्फ तरुण है।

ये भी पढ़ें : फेसबुक-टेलीग्राम से कई स्टेट में फैले सेक्स रैकेट का खुलासा, नेपाली युवती समेत 8..

वह विदेशी महिलाओं से वैश्यावृति के बदले कमीशन के रूप में प्रति ग्राहक 2000 रुपए कमीशन वसूलता था। ड्राइवर ही विदेशी महिलाओं के लिए ग्राहक तलाशकर लाता था।

Corona girl caught in sex racket, police also stunned

ऐसे लगा पुलिस को सुराग

बताते हैं कि क्राइम ब्रांच को सुराग लगा था कि कुछ विदेशी महिलाएं वेश्यावृत्ति के काम में संलिप्त हैं। नरेश उर्फ गोडू नाम का एजेंट इनसे जुड़ा है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर एजेंट से 4-5 विदेशी लड़कियों की मांग की।

ये भी पढ़ें :Bollywood : जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने नए अंदाज में ढाया कहर, कुछ घंटों में मिले लाखों लाइक्स

इसके बाद प्रति महिला 20 से 25 हजार में तय हुआ। पुलिस ने ऋषि होटल, वसंतकुंज रोड और महिपालपुर में घेराबंदी कर ली। कार में सभी महिलाओं को लेकर ड्राइवर वहां पहुंचा। पुलिस ने ड्राइवर के साथ गांव कराबरा मानकपुर से विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।