Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में ग्रीनवैली रेस्टोरेंट में पकड़ा गया सट्टा, संचालक सुशांत गुप्ता समेत 5 गिरफ्तार

Speculator caught in Greenwalli restaurant in Banda City, 5 including Director Sushant Gupta arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले की एसओजी (पुलिस) यानि स्पेशल आपरेशन ग्रुप की टीम ने बड़ा खुलासा किया है। हाईप्रोफाइल सोसाइटी के लोगों के लिए पार्टी प्लेस कहे जाने वाले ग्रीनवैली रेस्टोरंट पर एसओजी प्रभारी आनंद सिंह ने छापा मारकर लाखों का आनलाइन सट्टा कारोबार पकड़ा है। इतना ही नहीं ग्रीनवैली रेस्टोरेंट के संचालक सुशांत गुप्ता निवासी अंबेडकर नगर (अतर्रा) समेत करीब 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गया। लोगों में चर्चा रही कि रेस्टोरेंट की आड़ में चलने वाले इस सट्टाघर की उनको जरा भी भनक नहीं थी। सबकुछ बड़ी ही चालाकी के साथ किया जा रहा था।

SOG को मिली बड़ी सफलता

एसओजी प्रभारी ने बताया है कि इस दौरान आरोपियों के कब्जे से 8 लाख 53 हजार रुपए तथा 6 अदद मोबाइल फोन और एक एसयूबी कार बरामद की है। एसओजी ने इस मामले में मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की। बांदा से लेकर कानपुर और फिर लखनऊ तक छापेमारी करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Speculator caught in Greenwalli restaurant in Banda City, 5 including Director Sushant Gupta arrested
आरोपी।

इनमें ग्रीनवैली रेस्टोरेंट संचालक सुशांत गुप्ता पुत्र स्व. रामचंद्र गुप्ता निवासी अंबेडकर नगर अतर्रा, शुभम गुप्ता पुत्र सुरेश गुप्ता उर्फ स्वदेश निवासी बिसंडा मोड़ अतर्रा, मुख्य आरोपी हैं। ये लोग महिला टी-20 फाइनल मैच में सट्टा खिलवाते थे।

ये भी पढ़ें : Update – बांदा : पीली धातु के काले धंधेबाज, गोंदीलाल और राजाराम सर्राफा की दुकानों पर छापे, पढ़ें पूरी खबर 

दोनों के कब्जे से दो लाख रुपए तथा मोबाइल फोन बरामद किए। दोनों की निशानदेही पर अलीगंज के सेठ जी की बाड़े में छापामारी में अभियुक्त् रामनारायण साहू पुत्र स्व. किशोरी साहू निवासी खाईंपार, कृष्णकांत उर्फ केके पुत्र सूर्यप्रकाश निवासी ग्राम तेरा थाना गिरवां को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 5 लाख रुपए व मोबाइल फोन बरामद किए।

Speculator caught in Greenwalli restaurant in Banda City, 5 including Director Sushant Gupta arrested

एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इनमें से कुछ को कानपुर व लखनऊ से दबोचा गया है। अभियुक्त अमित सोनी पुत्र अज्ञात निवासी कालूकुआं मौके से फरार बताया जा रहा है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 50 लाख की लाइन देकर फास्ट वेट नेट से आनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा था। पुलिस टीम में प्रभारी के अलावा उप निरीक्षक मयंक चंदेल, कौशल सिंह कृष्णदेव त्रिपाठी, योगेंद्र चोहान, कांस्टेबल प्रभात तिवारी, नितेश समाधिया, शैलेंद्र कुमार, भूपेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें : बिकरु कांड : कानपुर के पूर्व SSP अनंतदेव खिलाफ SIT ने की जांच की सिफारिश