Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर से निकले युवक का नवाब टैंक में उतराता मिला शव, मचा हड़कंप

Stirred after body of Divyang was found in Nawabganj tank of Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के मंगलवार की सुबह नवाब टैंक में एक दिव्यांग युवक का शव उतराता देख लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव पानी से बाहर निकलवाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक नहाते समय डूबा है, जिससे उसकी मौत हो गई है।

कांशीराम कालोनी का रहने वाला है युवक

शहर के कांशीराम कालोनी हरदौली के समीप स्थित आसरा कालोनी निवासी पिंकू (18) पुत्र बालाप्रसाद कोटार्य एक पैर से दिव्यांग था। उसका शव मंगलवार को नवाब टैंक में उतराता पाया गया। इलाकाई लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से शव को पानी से बाहर निकलवाया और कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः जानिए ! बांदा के नए ASP महेंद्र प्रताप सिंह को..

खबर पाकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। नगर कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पिंकू नहाने के लिए नवाब टैंक गया हुआ था, दिव्यांग होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में समा गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने भी बताया कि पिंकू घर से नहाने के लिए निकला था।

ये भी पढ़ेंः बांदा के इंदिरानगर में डोर-टू-डोर थर्मल स्क्रीनिंग, भाजपा नेता श्वेता सिंह ने सराहा