Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा के बजरंग कालेज में खिलाड़ियों के बीच जोरदार मुकाबला

Strong competition between players in Banda Bajrang College

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के बजरंग इंटर कालेजम में फिट इंडिया के तहत आयोजित खेल महोत्सव में खिलाड़ियों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। वालीबाल, कबड्डी और बैडमिंटन प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया। इसी बीच कांटे की टक्कर के बाद वालीबाल में आदर्श बजरंग इंटर कालेज और कबड्डी में स्टेडियम की टीम विजेता रहीं। दरअसल, आदर्श बजरंग इंटर कालेज परिसर में गुरुवार को फिट इंडिया के तहत आयोजित खेल महोत्सव का उद्घाटन मंडलायुक्त दिनेश कुमार सिंह ने किया। महोत्सव में वॉलीबाल, बैडमिंटन तथा कबड्डी के मुकाबले हुए।

इन टीमों ने फाइनल में बनाई जगह

वॉलीबाल के पहले सेमी फाइनल में खानकाह इंटर कॉलेज ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में बड़ोखरखुर्द को तथा दूसरे सेमीफाइनल में आदर्श बजरंग इंटर कालेज की टीम ने लोहिया क्लब कबरे का पुरवा की टीम को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज ने खानकाह टीम को दो सेटों में 25-21 तथा 25-22 से पराजित करते हुए विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया।

ये भी पढ़ें : ..जब बांदा जिलाधिकारी को महिला प्रधान ने बताई तालाब पर कब्जे की बात

कबड्डी फाइनल में स्टेडियम बांदा और स्टेडियम योद्धा के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में स्टेडियम बांदा ने स्टेडियम योद्धा को पराजित करते हुए कबड्डी का फाइनल मैच जीत लिया।

आयुक्त ने कही यह बात

आयुक्त ने कहा कि प्रत्येक गांव में खेल मैदान की जमीन चिहि्नत कराकर मिनी स्टेडियम के रूप मे विकसित करने की ओर कदम बढ़ाए गए हैं। इसके पूर्व आदर्श बजरंग इंटर कालेज प्रधानाचार्य मेजर मिथलेश कुमार पांडेय ने आयुक्त का स्वागत किया। इस मौके पर डीआईओएस विनोद सिंह, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी, सबल सिंह, पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज, संतोष गुप्ता, अशोक तिवारी, सुरेंद्र सिंह, मंगल प्रसाद, दिनेश, रमेश, सुरेंद्र द्विवेदी, शाहिद वली, रामदेव, सुरेंद्र कुमार मस्ताना, आशुतोषमणि त्रिपाठी, अवधेश कुमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा के लिए रेल की खास खबर, अब 4 दिन चलेगी अंबेडकर नगर एक्सप्रेस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: