Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Update : छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी PCS अफसर का सरेंडर, अदालत ने जेल भेजा

Revealed : 10-year-old girl was killed by minors in Banda for failing to rape her

समरनीति न्यूज, डेस्क : छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी फरार पीसीएस अधिकारी ने अदालत में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। बताते हैं कि यह पीसीएस अधिकारी बीते दो साल से फरार था। मामला वर्ष 2019 में जालौन जिले का है और आरोपी अधिकारी चित्रकूट में तैनात था। अफसर पर पीड़ित छात्रा ने उसका अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद झांसी जिले की नवाबाद थाना पुलिस ने एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उस वक्त आरोपी एसडीएम चित्रकूट जिले में तैनात थे। मामले में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी एसडीएम फरार हो गए थे। पुलिस ने उनके घर पर नोटिस भी चस्पा किए थे।

झांसी में दर्ज था मुकदमा, चित्रकूट में तैनाती

बताया जाता है कि झांसी पुलिस ने पीसीएस अफसर सौजन्य कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के वक्त वह चित्रकूट जिले में एसडीएम के तौर पर तैनात थे। इसके बाद एसडीएम फरार हो गए थे। अब दो साल बाद उन्होंने सरेंडर किया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला 2017 से शुरू हुआ था। झांसी में पढ़ने वाली एक छात्रा की मुलाकात पीसीएस अधिकारी सौजन्य कुमार से हुई। छात्रा का आरोप हैै कि सौजन्य कुमार ने उसको शादी का झांसा दिया। प्रेम जाल में फंसाकर उसे होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। बाद में छात्रा ने शादी को कहा तो दूरी बनाने लगा। इसके बाद छात्रा की तहरीर पर झांसी के नवाबाद थाने में पुलिस ने तत्कालीनी चित्रकूट एसडीएम सौजन्य कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। तभी से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। बताते चलें कि मामला काफी चर्चा में रहा था।

ये भी पढ़ें : न न करते..कर बैठे ! एसडीएम ने हाईप्रोफाइल ड्रामे के बाद देर रात रचाई महिला मित्र से शादी, अफसर गवाह

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *