Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बेहद विपरीत हालात में सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज, अब खोले यह राज..

अभिनेत्री सुष्मिता सेन।

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। सुष्मिता सेन ने पूरे भारत को गौरवान्वित किया था। मिस यूनिवर्स के दौरान एक वाकये को सुष्मिता सेन ने साझा किया है। सुश ने कहा कि एक पल ऐसा आ गया था कि जब मुझे लगा कि मिस यूनिवर्स बनने का मेरा सपना टूट जाएगा। एक इंटरव्यू में सेन ने कहा कि फिलीपींस में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के लिए जाने से पहले मेरा पासपोर्ट खो गया था। दरअसल, इवेंट की मैनेजर अनुपमा वर्मा से मेरा पासपोर्ट खो गया था।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन।

पासपोर्ट खोने से हुई थी दिक्कत  

बांग्लादेश में एक शो के लिए मेरी आईडी प्रूफ की जरूरत थी। मैंने बहुत आत्मविश्वास से कहा कि चिंता न करें कि मेरा पासपोर्ट अनुपमा वर्मा के पास बहुत सुरक्षित है, लेकिन जब अनुपमा ने पासपोर्ट ढूंढना शुरू किया तो यह उनको नहीं मिला। उनके पास से पासपोर्ट खो गया था। बाद में इस भूल की जिम्मेदारी अनुपमा ने खुद ले ली। सुश ने कहा कि पासपोर्ट खोने की वजह से मैं बहुत परेशान हो गई थी।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन।

उम्मीद खो चुकी थीं सुष्मिता 

मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं जा पाऊंगी। ऑर्गेनाइजर भी पूरी तरह से मददगार नहीं थे, क्योंकि वो लोग ऐश्वर्या राय बच्चन को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने देना चाहते थे। मुझसे कहा गया कि पासपोर्ट इतनी जल्दी तैयार होना मुश्किल है। मिस वल्र्ड नवंबर में है। आप बाद में जाएं, तब तक हम आपका पासपोर्ट बनवा देंगे।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन।

राजेश पायलट ने की मदद

सुष्मिता ने कहा- पासपोर्ट गायब होने की बात मैंने अपने पापा को बताया। वो इसके बारे में कुछ करने में असमर्थ थे क्योंकि उनके बड़े लोगों के साथ कनेक्शन नहीं थे। मैं इतना परेशान हो गई थी कि पापा के सामने रोते हुए कहा- बाबा, मैं किसी और चीज के लिए नहीं जा रही हूं। मैं सही मायने में इसके लिए जाने के लायक हूं। इसके बाद पापा ने राजेश पायलट से बात की। उन्होंने मेरी मदद की।

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री खुशबू ने भीड़ में अभद्रता करने वाले को सिखाया सबक, घूमकर मारा थप्पड़