Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

हाइवे पर भीषण हादसा, तीन दोस्तों की दर्दनाक ढंग से मौत

Three friends died in a road accident on the highway in Hardoi

समरनीति न्यूज, कानपुर/हरदोईः बुधवार देर रात तीन दोस्त उन्नाव जिले के गंज मुरादाबाद की तरफ से मल्लावां की ओर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कटरा-बिल्हौर हाईवे पर गौरी चौराहे पर अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो को स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। वहां से दोनों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया, जहां पहुंचकर दोनों ने भी दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि मल्लावां कस्बा के बांदा टोला गंगारामपुर निवासी सनी शर्मा अपने दोस्त कटरा गंगारामपुर निवासी अंकित और अजय के साथ बीती देर रात बाइक से गंज मुरादाबाद (उन्नाव) की ओर से घर लौट रहे थे।

उन्नाव से लौटते वक्त देर रात हादसा

कटरा बिल्हौर हाइवे पर गौरी चौराहा के पास सामने से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इससे युवक सनी की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक अंकित और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के होटल में मौत की नींद सोए प्रेमी युगल, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने ड्रीप लगाकर दी जान

वहां चिकित्सकों ने सनी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कुछ देर बाद उन दोनों ने भी दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि इसके बाद बाइक में आग लग गई और वह धू-धूकर जल उठी। अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात वाहन चालक मौके से भाग निकला। राघोपुर चौकी इंचार्ज मोइन अहमद ने छानबीन करते हुए वाहन चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ेंः सहारनपुर में दरिंदा बना दामाद, ससुर और इकलौते बेटे की हत्या कर खुद भी जान दी