Saturday, December 3सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में सवारियों से लदी ट्रैक्टर ट्रैक्टर पलटी, मासूम की मौत और कई घायल

Tractor laden with passengers overturned in Banda, innocent killed and many injured

समरनीति न्यूज, बांदा : कानपुर के कोरथा में ट्रैक्टर हादसे में 23 लोगों की मौत के बावजूद लोग इससे सबक लेने को तैयार नहीं हैं। बांदा में आज दो दर्जन लोगों से लदी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो कर पलट गई। हालांकि, ट्रैक्टर ट्राली एक व्यक्ति को बचाने के दौरान पलटी। लेकिन इससे ट्रैक्टर ट्राली पर सवार लोग घायल हो गए। वहीं एक मासूम की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अनुराग पटेल, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना। दोनों अधिकारियों ने घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए।

डीएम-एसपी ने घायलों से हाल जाना

Tractor laden with passengers overturned in Banda, innocent killed and many injured

मध्यप्रदेश के गोयरा के निवासी हैं सभी घायल

बांदा के नरैनी क्षेत्र में आज पनगराके पास एक ट्रैक्टर ट्राली एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर पर सवार करीब 23 लोग घायल हो गए। वहीं एक डेढ़ साल के मासूम की डूबकर मौत हो गई। कुछ घायलों को नरैनी स्वास्थ केंद्र से मेडिकल कालेज बांदा रेफर किया गया है।

Tractor laden with passengers overturned in Banda, innocent killed and many injured

सभी लोग मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गोयरा गांव के रहने वाले थे। बताते हैं कि गोयरा के चंद्रपाल सेन अपने नाती का सोमवार को नरैनी क्षेत्र के मुकेरा गांव बाबूलाल सेन के घर से मुंडन कार्यक्रम कराकर लौट रहे थे। इसी दौरान पनगरा गांव के पास बाइक सवार को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा के कालूकुआं में बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

1 Comment

  • सजल कुमार रेंडर

    ग्रामीणों का सबसे बड़ा सहारा है यह ट्रैक्टर जो खेती के लिए उपयुक्त है पर उसका कुछ लोग व्यवसायिक इस्तेमाल करते हैं इस पर रोक लगनी ही चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.