Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

जबरदस्त सियासी हलचल, मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे लालू यादव, अखिलेश भी साथ

Tremendous political stir, Lalu Yadav arrived to meet Mulayam, Akhilesh also accompanied

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : यूपी में एक बड़ी सियासी हलचल की आहट सुनाई दे रही है। हाल ही में चारा घोटाले मामले में जेल से जमानत पर रिहा हुए लालू प्रसाद यादव ने आज सोमवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। दरअसल, एक ओर राजनीतिक के दिग्गजों की इस मुलाकात को लालू के धीरे-धीरे सियासत में सक्रिय होने के रूप में देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर यूपी विधानसभा 2022 के चुनावों को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं।

जेल से रिहा लालू दिल्ली में ले रहे स्वास्थ्य लाभ

Tremendous political stir, Lalu Yadav arrived to meet Mulayam, Akhilesh also accompanied

बताते चलें कि लालू यादव इस समय नई दिल्ली में हैं और अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर करीब दो महीने से स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। इस बीच वह राजनीतिक लोगों से मुलाकातों का सिलसिला भी जारी रखे हैं।

ये भी पढ़ें : इच्छा शक्ति से मौत को हराया, रातभर यमुना में लकड़ी के सहारे तैरी महिला

इसी क्रम में वह मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। बताते हैं कि वहां दोनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक मुलाकात हुई। इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। बताते चलें कि मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को संसद के सत्र में भी हिस्सा लिया। उधर, लालू प्रसाद यादव ने मुलायम से मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। खास बात यह है कि ये मुलाकात यूपी में होने वाले 2022 के चुनावों से ठीक पहले हुई है।

ये भी पढ़ें : चुनावी मोड पर BJP : पीएम Modi के काशी दौरे के बाद नड्डा ने किया राज्य कार्यकारिणी को संबोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published.