Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : चित्रकूट में ट्रेन से पानी लेने उतरे 3 यात्रियों की कटकर मौत, एक गंभीर

Old man dies after being hit by train in suspicious circumstances in Banda

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के चित्रकूट जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। चित्रकूट में दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर तीन यात्रियों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों ट्रेन के रुकने पर पानी लेने उतरे थे, जो कि वापस चलती ट्रेन पर चढ़ने के दौरान मारे गए। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरभंगा एक्सप्रेस से हुआ हादसा

बताते हैं कि शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से यात्रा कर रहे बिहार के दरभंगा के मुकेश ने बताया कि थाना मुड़िया के अंद्री का विकास पासवान (31), तेलहन क्षेत्र के आमीतेदीन के दीपक (24) और मधुबनी के गंगाधर धमाड़ी के मुन्नू साहू (23) की हादसे में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में लूटपाट और महिला की इज्जत पर डाका भी, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

बताते हैं कि विकास प्रजापति (20) निवासी बेलही इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सभी दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन से पुणे जा रहे थे। शनिवार सुबह सिग्नल न मिलने पर वे हादसे का शिकार हो गए। उधर, मानिकपुर जीआरपी थाना प्रभारी दिलीप मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में भू-माफियाओं का बड़ा खेल, शहर के चारों ओर बड़े पैमाने पर अवैध प्लाटिंग कर सरकार को लगा रहे करोड़ों का चूना